होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Adani Total Gas के शेयरों में 6% का उछाल, हाल ही में मिली 3132 करोड़ की फंडिंग का है असर

एटीजीएल ने बताया कि उसने कारोबार के विस्तार के लिए वैश्विक कर्जदाताओं से ग्लोबल फाइनेंस हासिल की है। जिसमें 5 अंतर्राष्ट्रीय ऋणदाताओं ने हिस्सा लिया था।
09:22 PM Sep 23, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Shares of Adani Total Gas Ltd surged:  अदाणी टोटल गैस लिमिटेड (एटीजीएल) के शेयरों को सोमवार को पंख लग गए। BSE पर कंपनी का शेयर 6.02 प्रतिशत बढ़कर 836.10 रुपये प्रति शेयर पर जाकर बंद हुआ। शेयर मार्केट रिपोर्ट के अनुसार दिन में कारोबार के दौरान यह 8.37 प्रतिशत बढ़कर 854.65 रुपये के भाव पर पहुंच गया।

Advertisement

एटीजीएल को मिली है 3132 करोड़ की फंडिंग 

बता दें हाल ही में एटीजीएल को 3132 करोड़ की फंडिंग मिली है। जानकारी के अनुसार सोमवार को एनएसई पर कंपनी का शेयर 5.19 प्रतिशत बढ़कर 829.70 रुपये पर बंद हुआ। दिन में कारोबार के दौरान यह 8.40 प्रतिशत बढ़कर 855 रुपये पर पहुंच गया था। बीएसई पर सोमवार को कंपनी के 2.88 लाख शेयरों का और एनएसई पर 61.22 लाख शेयरों का कारोबार हुआ।

5 अंतर्राष्ट्रीय ऋणदाताओं ने दिया फंड

इससे पहले एटीजीएल ने शुक्रवार को बताया था कि उसने कारोबार के विस्तार के लिए वैश्विक कर्जदाताओं से 37.5 करोड़ डॉलर का ग्लोबल फाइनेंस हासिल किया है। कंपनी के अनुसार इससे कंपनी को 1670 करोड़ से अधिक लोगों को सेवा प्रदान करने में मदद मिलेगी, जो भारत की 14 प्रतिशत आबादी को कवर करता है। कंपनी ने बताया था कि इस प्रारंभिक ग्लोबल फाइनेंस में 5 अंतर्राष्ट्रीय ऋणदाताओं बीएनपी पारिबास, डीबीएस बैंक, मिजुहो बैंक, एमयूएफजी बैंक और सुमितोमो मित्सुई बैंकिंग कॉरपोरेशन भाग लिया था।

Advertisement

ATGL के ग्रोथ में मिलेगी मदद  

इस मौके पर देश की अग्रणी शहरी गैस वितरण (CGD) कंपनी ATGL के CFO पराग पारिख ने कहा था कि वैश्विक ऋणदाताओं की भागीदारी शहरी गैस वितरण की transition फ्यूल के रूप में अपनी भूमिका को मजबूत करती है। उन्होंने कहा कि यह ग्लोबल फाइनेंस ATGL के सतत विकास को स्पीड देगा और इसकी कैपिटल मैनेजमेंट प्लान के आधार पर भविष्य की फाइनेंसिंग के लिए एक कदम होगा जो हमारे सभी हितधारकों के लिए लॉन्ग टर्म वैल्यू बनाएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
adani
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो