खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Airtel vs Jio vs Vi: 719 रुपये का 84 दिनों वाला रिचार्ज प्लान किसका है सबसे बेस्ट? जानिए

Airtel vs Jio vs Vi Rs 719 Recharge Plan: एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 719 रुपये का प्लान ऑफर करते हैं, लेकिन किस कंपनी का रिचार्ज प्लान सबसे बेस्ट है? किसे रिचार्ज करवाने पर आपको ज्यादा फायदा हो सकता है, आइए इसके बारे में जानते हैं।
05:13 PM Apr 10, 2024 IST | Simran Singh
Airtel vs Jio vs Vi
Advertisement

Airtel vs Jio vs Vi Rs 719 Recharge Plan: आप जब रिचार्ज करने की सोचते हैं तो शायद आपके मन में भी ये ख्याल आता होगा कि आप कोई महंगा रिचार्ज तो नहीं करा रहे हैं? हर महीने या 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाले प्लान को रिचार्ज को अपनाने के बाद भी आप सस्ते और बेस्ट प्लान की तलाश में रहते होंगे? यहां तक कि कई बार तो दूसरे टेलीकॉम कंपनियों के रिचार्ज प्लानों की तुलना कर अपने बेस्ट प्लान की तलाश भी करते होंगे? अगर ऐसा है तो आपकी इस तलाश पर आज हम पूर्ण विराम लगाने के लिए एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो के 84 दिनों की वैधता वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

Advertisement

तीनों प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियां 719 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करती हैं। तीनों कंपनी के इस प्लान के साथ 84 दिनों तक की वैधता मिलती है, लेकिन बेनिफिट्स के मामले में प्लान अलग-अलग हैं। आइए जानते हैं कि 84 दिनों की वैधता के साथ आने वाला रिचार्ज प्लान किसका सबसे बेस्ट रहेगा?

Recharge Plans of Rs 719 

एयरटेल, जियो और वीआई की ओर से 719 रुपये का रिचार्ज प्लान दिया जाता है। इसके साथ 84 दिनों की वैधता मिलता है और बेनिफिट्स के तौर पर कॉलिंग, एसएमएस, डेट समेत अन्य सुविधा का फायदा भी दिया जाता है।

Airtel Rs 719 Plan Benefits

एयरटेल अपने ग्राहकों को 719 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 1.5GB डेटा का फायदा देता है। प्लान के साथ विंक म्यूज़िक, एक्सस्ट्रीम मोबाइल ऐप जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं। इसके अलावा अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा भी मिलता है।

Advertisement

Jio Rs 719 Plan Benefits

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 719 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS का फायदा उठा सकते हैं। एयरटेल की तुलना में इस प्लान के साथ अधिक डेटा बेनिफिट मिल रहा है। आप अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल करने के साथ-साथ रोजाना 2GB डेटा का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ Jio TV और Jio Cinema का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। ये प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है।

VI Rs 719 Plan Benefits

वोडाफोन आइडिया की ओर से 719 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर किया जाता है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और डेली 1.5GB डेटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वीआई मूवीज और टीवी क्लासिक एक्सेस, बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स का फायदा भी मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio का शानदार रिचार्ज प्लान! मिलेगा एक्स्ट्रा डेटा और भी बहुत कुछ

ये भी पढ़ें- Airtel का सस्ता रिचार्ज! साल भर के लिए हो जाएंगे बेफिक्र, जानें क्या है प्लान?

Advertisement
Tags :
airtelRecharge PlansReliance Jiovodafone idea
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement