सावधान! प्लेन में खिलाया जा रहा है एक्सपायर फूड, यात्री की शिकायत पर जागी एयरलाइन

Akasa Air Passenger: ट्रैवल करते समय पेजेंसजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई लोग अपने अनुभव साझा करते हैं। हाल ही में अकासा एयर में सफर करने वाले एक पेसेंजर ने खाने को लेकर शिकायत की, जिसका अकासा एयरलाइन ने जवाब दिया।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Akasa Air Passenger: सोशल मीडिया पर यूजर्स अपनी जिंदगी से जुड़े कई अनुभव साझा करते हैं। इन प्लेटफॉर्मस पर अपनी बात रखने का एक फायदा भी होता है। इससे आपकी बात वहां तक पहुंच जाती है, जहां आप पहुंचाना चाहते हैं। ऐसी ही एक बात अकासा एयरलाइन तक यात्री ने पहुंचाई है। उसने एक पोस्ट लिखकर शिकायत की है, जिसमें उसने लिखा कि फ्लाइट में यात्रियों को एक्सपायर हो चुके खाने के पैकेट दिए गए। इस पोस्ट पर अकासा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

परोसा गया एक्सपायर हो चुका खाना

सफर करते वक्त सभी यह चाहते हैं कि उनका ट्रिप अच्छा रहे, लेकिन कई बार अनुभव अच्छा नहीं रहता। अकासा एयरलाइन की प्लाइट में सफर करने वाले एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है। उसने लिखा कि गोरखपुर-बेंगलुरू फ्लाइट में यात्रियों को एक्सपायरी डेट का खाना परोसा गया।

ये भी पढ़ें... भारतीय कंपनी में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले शख्स कौन? जिन्हें हर महीने मिलते हैं 11 करोड़ रुपये

एयरलाइन ने जताया खेद

यात्री की शिकायत पर एयरलाइन ने स्वीकार किया कि कुछ यात्रियों को अनजाने में जो खाना परोसा गया, वह गुणवत्ता मानकों के हिसाब से सही नहीं था। उन्होंने अपनी इस गलती पर खेद भी जताया। एयरलाइन का कहना है कि वह इस घटना की जांच कर रही है।


रविवार को दिए एक बयान में एयरलाइन ने कहा कि वह गोरखपुर से बेंगलुरु की फ्लाइट क्यूपी 1883 में सवार एक यात्री द्वारा पैक किए गए खाने संबंधी उठाई गई चिंता से अवगत हैं और पूरी तरह से गलती स्वीकार करते है। हम इस मामले में यात्री से संपर्क में हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए जांच कर रहे हैं कि भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं होंगी।

ये भी पढ़ें... 10 साल में कर्मचारी घटे, लागत हुई दोगुनी…BCG ने रिपोर्ट जारी कर बैंकों को लेकर जताई बड़ी चिंता

Open in App
Tags :