खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BSNL के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान! मिलेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग समेत ढेरों बेनिफिट्स

BSNL Cheapest Recharge Plans: कम कीमत में अधिक सुविधा का मजा उठाना चाहते हैं? तो इसके लिए आप बीएसएनएल के सस्ते प्लान को अपना सकते हैं। आइए बीएसएनएल के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।
01:47 PM Jul 30, 2024 IST | Simran Singh
सस्ते रिचार्ज प्लान
Advertisement

BSNL Cheapest Recharge Plans: रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल तरह-तरह के प्लान पेश करती नजर आ रही है। 3 जुलाई 2024 को जहां जियो और एयरटेल ने अपने नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट जारी की। वहीं, वीआई ने 4 जुलाई को न्यू रिचार्ज प्लान की लिस्ट को जारी किया। इसके बाद तीनों कंपनियों को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल की ओर से भी कई प्लान ऑफर किए गए।

Advertisement

BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल द्वारा लगातार ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए विभिन्न प्लान पेश किए जा रहे हैं। इसके अलावा कंपनी की ओर से कई सर्विस में बदलाव भी किया जा रहा है। भले ही कंपनी के रिचार्ज प्लान 5जी नेटवर्क सर्विस के साथ नहीं है लेकिन कीमत में कम और ढेरों बेनिफिट्स वाले हैं। आज हम आपको बीएसएनएल के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, आइए जानते हैं।

BSNL Rs 197 Recharge Plan

बीएसएनएल की ओर से 70 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान ऑफर किया जा रहा है। आप सिर्फ 197 रुपये में आप 70 दिनों तक 2जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS का बेनिफिट सिर्फ 18 दिनों के लिए मिलता है। अगर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा 70 दिनों के लिए चाहिए तो आप 199 रुपये का रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- 336, 365 और 395 दिनों के रिचार्ज प्लान में से कौन सा ज्यादा किफायती?

BSNL Rs 797 Recharge Plan

बीएसएनएल के रिचार्ज प्लान की लिस्ट में 300 दिनों की वैधता वाला प्लान 797 रुपये का है। इस रिचार्ज प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। जबकि, प्लान के साथ शुरुआती 60 दिनों के लिए 2GB डेटा का फायदा दिया जाता है।

BSNL Rs 1999 Recharge Plan

1999 रुपये में 365 दिन यानी 1 साल की वैधता वाला रिचार्ज प्लान उपलब्ध है। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 600 GB डेटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा BSNL tunes का भी फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 1 साल तक सिम एक्टिव रखने और अधिक दिनों तक कॉलिंग बेनिफिट के लिए ये प्लान किफायती हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: किसका रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता?

Advertisement
Tags :
BSNLcheapest Recharge PlansRecharge Plans
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement