खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BSNL के वो 10 सबसे सस्ते प्लान जिसमें कॉलिंग-डेटा के साथ मिलते हैं ढेरों बेनिफिट्स, देखें लिस्ट

BSNL Prepaid Plans: अगर आप भी BSNL सिम कार्ड यूज कर रहे हैं तो आज हम आपको 10 सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताएंगे। इसमें आपको कॉलिंग, डेटा के साथ ढेरों बेनिफिट्स मिलते हैं।
09:26 AM Jul 17, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

BSNL Prepaid Plans: एयरटेल, जियो और वोडाफोन आइडिया (वीआई) जैसी दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों ने हाल ही में अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान की कीमतों में इजाफा किया है। भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी अन्य कंपनियों की तुलना में सबसे सस्ते प्लान पेश कर रही है, जो अलग-अलग क्षेत्रों में उपलब्ध हैं।

Advertisement

ध्यान दें कि इन प्लान की सर्विस और कनेक्टिविटी प्राइवेट कंपनियों की तरह उतनी बेहतर भी नहीं है, लेकिन इससे सस्ते प्लान आपको और कोई कंपनी नहीं दे रही। अगर आप बीएसएनएल ग्राहक हैं या अपने जियो, एयरटेल या वीआई सिम को पोर्ट करवा लिया है तो बीएसएनएल के इन 10 सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में जरूर जान लें।

BSNL के 10 सबसे सस्ते प्लान

107 रुपये

यह कंपनी का एंट्री-लेवल रिचार्ज प्लान है, जिसमें 35 दिन के लिए 200 मिनट की कॉलिंग और 3GB डेटा मिल रहा है। जो लोग सिर्फ SIM एक्टिव रखने के लिए प्लान ढूंढ रहे हैं, उनके लिए यह प्लान बेस्ट है।

Advertisement

118 रुपये

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान 20 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 10GB डेटा ऑफर कर रहा है, जो इस प्राइस में काफी जबरदस्त लग रहा है।

153 रुपये

इस प्लान में कंपनी 26 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 26GB डेटा और 100 SMS की सुविधा दे रही है। यह प्लान थोड़ा डेटा और कॉलिंग का मजा लेने वालों के लिए बेस्ट है।

199 रुपये  

इस रिचार्ज में 30 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB/दिन डेटा और 100 SMS की सुविधा मिलती है। ज्यादा डेटा वाला प्लान ढूंढ रहे लोगों के लिए यह प्लान बेस्ट है।

249 रुपये

इस प्लान में 45 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेटा/दिन और 100 SMS की सुविधा मिल रही है। लंबी वेलिडिटी के साथ आने वाला यह एक सस्ता प्लान है।

347 रुपये

इस प्लान में आपको 54 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस, 2GB डेली डेटा और 100 SMS की सुविधा मिलती है। यह प्लान भी सस्ते में ज्यादा डेटा ऑफर कर रहा है।

ये भी पढ़ें : लूट लो! OnePlus 11 5G की 14 हजार रुपये गिरी कीमत, फ्री में मिल रहे हैं Buds

599 रुपये

इस रिचार्ज में 84 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 3GB डेली डेटा और 100 SMS की सुविधा मिलती है। 3 महीने की वेलिडिटी के साथ यह प्लान काफी ज्यादा डेटा दे रहा है।

666 रुपये

इस प्रीपेड पैक में कंपनी 105 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेटा/दिन और 100 SMS की सुविधा दे रही है।

699 रुपये

इस रिचार्ज में आपको 130 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉल, 0.5GB डेटा/दिन और 100 SMS की सुविधा मिलती है। जो लोग सिर्फ लंबी वेलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं, उनके लिए यह प्लान बेस्ट है।

997 रुपये

इस प्रीपेड प्लान में 160 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन 2GB डेटा और 100 SMS करने की सुविधा मिलती है।

Advertisement
Tags :
BSNLBSNL Plans
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement