होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राहत की खबर! DDA ने फ्लैट की अंतिम किश्त जमा करने की बढ़ाई तारीख

DDA Flats Housing Scheme: दिल्ली विकास प्राधिकरण ने फ्लैट लेने के लिए अंतिम किश्त जमा करने की तारीख को बढ़ा दिया गया है। फ्लैट खरीदने के लिए किश्तों में पैसे जमा करने थे, जिसकी तारीखों को पहले भी बढ़ाया जा चुका है।
10:21 AM Sep 27, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

DDA Flats Housing Scheme: डीडीए ने द्वारका में  प्रीमियम फ्लैट्स के लिए आखिरी किश्त जमा करने की डेडलाइन को बढ़ा दिया है। पहले 28 सितंबर तक इसकी पेमेंट की जा सकती थी, अब उसको अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है। DDA ने ये फैसला फ्लैट्स के अधूरे कामों को देखते हुए लिया है। अभी इन फ्लैट्स में कुछ काम बाकी था जिसके चलते फुल पेमेंट कर चुके ग्राहक भी शिफ्ट नहीं हो सके हैं।

Advertisement

31 अक्टूबर तक बढ़ाई तारीख

दिल्ली विकास प्राधिकरण ने ग्राहकों को राहत देते हुए एक महीने का समय और दे दिया है। जिन खरीदारों ने फ्लैट्स की आखिरी किश्त नहीं जमा की थी उनको इस खबर से काफी राहत मिली है। लास्ट किश्त की रकम ज्यादा है जिसको जमा करने में ग्राहकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसको देखते हुए डीडीए पहले भी तारीखों को बढ़ा चुका है। लेकिन इस बार पेमेंट की तारीख को बढ़ाने का कारण फ्लैट्स का काम है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ऑनलाइन खरीदें DDA के सस्ते फ्लैट! कल से शुरू होगी 173 फ्लैट्स की ई-नीलामी

अधूरे हैं फ्लैट्स

डीडीए ने रेडी टू मूव फ्लैट दिए थे, लेकिन उसमें अभी तक कुछ काम बाकी है। लोगों ने शुरू में इस बात पर एतराज भी जताया कि दीवाली तक वह नए घर में जाना चाहते थे, लेकिन अभी तक काम पूरा नहीं हो पाया है। DDA ने फिनिशिंग कामों को ध्यान में रखते हुए इसकी पेमेंट डेट को आगे बढ़ा दिया है। जो लोग फुल पेमेंट कर चुके हैं उनको ये खबर परेशान कर सकती है, लेकिन जिन लोगों ने अभी तक पेमेंट नहीं की थी उनके लिए राहत की खबर है।

Advertisement

डीडीए ने की ई-नीलामी

डीडीएने 173 फ्लैट्स की ई-नीलामी भी कराई। इन फ्लैटों के लिए लाइव ई-नीलामी 24 से 26 सितंबर को की गई। जिसमें लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। ये नीलामी सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक हुई। इसके बाद दोपहर 3 से 4 बजे तक की गई। इस नीलामी में लोगों ने काफी दिलचस्पी दिखाई।

ये भी पढ़ें: DDA Housing Scheme में बायर्स को मिली राहत! अब पजेशन लेटर के साथ दिया जाएगा पूरा फोल्डर

Open in App
Advertisement
Tags :
DDA Flats priceDDA flats SchemeDelhi News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो