50 हजार रुपये का इनाम जीतने का मौका, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के नए ऐप पर कराएं रजिस्ट्रेशन

Delhi Traffic Police App: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन ना हो इसके लिए कई तरीके लेकर आती है। पिछली बार ट्र्रैफिक रूल को तोड़ने वालों की जानकारी देने के लिए फोटो लेकर भेजने की बात कही गई थी, इस बार एक ट्रैफिक पुलिस एक नया ऐप ही ले आई है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Delhi tTaffic Police App: दिल्ली की सड़कों को जिस वक्त भी देखों उस वक्त गाड़ियों की भीड़ देखने को मिल जाती है। हर कोई बहुत जल्दी में होता है, जल्दी भी इतनी कि कई बार ट्रैफिक रूल तोड़कर निकल जाते हैं। ऐसे ही लोगों को सबक सिखाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक नया ऐप लॉन्च किया है। जिसमें तेजी के साथ लोग अपना रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं। लोगों ने इस ऐप में रुचि इसलिए भी दिखाई है क्योंकि यहां पर पुलिस की मदद करने के बदले आपको 50 हजार तक का ईनाम मिल सकता है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का ऐप

राजधानी में लोग रोज लाखों की तादाद में अपनी गाड़ियां लेकर निकलते हैं। शहर में ट्रैफिक ज्यादा होने की वजह से बहुत से हादसे होते हैं। जो ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की वजह से ज्यादा होती होते हैं। इसे रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने अपना एक ऐप ट्रैफिक सेंटिनल लॉन्च किया है। इस ऐप के जरिए पुलिस लोगों से मदद लेगी, जिससे हादसों में कमी आएगी। जानकारी के मुताबिक, इस ऐप में कोई भी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले की जानकारी दे सकता है।

ये भी पढ़ें... Spider-Man का कट गया 26000 का चालान! Delhi Police ने ‘सुपर हीरो’ को स‍िखाया सबक, भूलकर भी नहीं करेगा ये काम

50 हजार तक का ईनाम

ट्रैफिक सेंटिनल ऐप का इस्तेमाल करके आप हर महीने 50 हजार रुपये तक कमा सकते हैं। इसका ऐलान दिल्ली के एलजी ने किया है। एलजी के ऐलान के बाद से ही अचानक लोगों ने इस ऐप में अपना इंटरेस्ट दिखाते हुए बढ़ चढ़कर रजिस्ट्रेशन कराए हैं। यूजर्स की संख्या में बढ़ोतरी पर पुलिस के स्पेशल कमिश्नर अजय चौधरी ने बताया कि गुरुवार को एलजी ने रिवॉर्ड स्कीम का ऐलान करने के बाद लगभग तीन दिन में ही 600 नए रजिस्ट्रेशन कराए गए।

आपको कैसे मिलेगी ईनाम की राशि?

अगर आप भी इस ऐप के जरिए पैसे कमाना चाहते हैं तो ट्रैफिक सेंटिनल ऐप पर ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की जानकारी दें। इस ऐप पर जानकारी देने वाले को हर महीने की पहली तारीख को रिवॉर्ड दिया जाएगा। इसके लिए सितंबर से मंथली रिवॉर्ड स्कीम की शुरुआत की गई है। यूजर इस ऐप का कितना इस्तेमाल करता है उसी के हिसाब से पॉइंट्स दिए जाएंगे और महीने के आखिर में इन रिवॉर्ड पॉइंट्ल को केश के तौर पर दिया जाएगा। इस ऐप में इनामी राशि 50 हजार, 25 हजार, 15 हजार और 10 हजार तक का ईमान निर्धारित किया गया है।

Open in App
Tags :