चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

EaseMyTrip ने जारी किए चौथी तिमाही के नतीजे, EBITDA रिकॉर्ड हाई लेवल पर, रेवेन्यू में भी आई मजबूती

EaseMyTrip Q4 2024 Result : ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेफॉर्म EaseMyTrip ने वित्त वर्ष 2023-24 की चौथी तिमाही के आंकड़े जारी कर दिए हैं। कंपनी का EBITDA बढ़कर रिकॉर्ड लेवल पर पहुंच गया है। वहीं चौथी तिमाही के लिए ऑपरेशन रेवेन्यू भी सालाना आधार पर बढ़ गया है।
07:06 PM May 26, 2024 IST | Rajesh Bharti
EaseMyTrip
Advertisement

EaseMyTrip Q4 2024 Result : भारत के अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेफॉर्म EaseMyTrip ने वित्त वर्ष 2023-24 की चौथी तिमाही के आंकड़े जारी कर दिए हैं। चौथी तिमाही में कंपनी का EBITDA सालाना आधार पर 24 फीसदी बढ़कर करीब 58 करोड़ रुपये हो गया। बीते वित्त वर्ष के लिए कंपनी का EBITDA सालाना आधार पर 19 फीसदी बढ़कर 228 करोड़ रुपये रहा। यह अभी तक का सबसे ज्यादा EBITDA है। वहीं चौथी तिमाही के लिए ऑपरेशन रेवेन्यू सालाना आधार पर 41 फीसदी बढ़कर 164 करोड़ रुपये रहा।

Advertisement

कंपनी का चौथी तिमाही में ऐसा रहा प्रदर्शन

EaseMyTrip

कंपनी का वित्त वर्ष 2024 में वित्त वर्ष 2023 के मुकाबले ऐसा रहा प्रदर्शन

बढ़ गई कंपनी की कमाई

कंपनी की चौथी तिमाही में पिछले साल की समान तिमाही के मुकाबले करीब 52 करोड़ रुपये की ज्यादा कमाई हुई है। पिछले साल चौथी तिमाही में कंपनी की इनकम करीब 121 करोड़ रुपये थी। वहीं इस साल चौथी तिमाही में कंपनी की इनकम बढ़कर करीब 173 करोड़ रुपये हो गई। हालांकि कंपनी के खर्च में भी बढ़ोतरी हुई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : खत्म नहीं हो रहा Go First का संकट, EaseMyTrip ने बोली से हाथ खींचे

को-फाउंडर ने कहा- कस्टमर की जरूरत पूरा करने के लिए तत्पर

रिजल्ट जारी करते हुए कंपनी के को-फाउंडर और सीईओ निशांत पिट्टी ने कहा कि ये कदम यात्रा और वित्तीय सेवा क्षेत्रों में साझेदारी को मजबूत करने व ग्राहक संतुष्टि बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हैं। हम अपने ग्राहकों को उत्कृष्टता के साथ सेवा जारी रखने और बाजार में बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी पेशकशों का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं।

Advertisement
Tags :
easemytripEaseMyTrip Co Founder Nishant Pitti
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement