होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली- NCR वालों के लिए नवरात्र पर बंपर ऑफर! GDA लाया नई स्कीम

Nandgram Housing Scheme: गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने नवरात्र से पहले ग्राहकों के लिए एक नई स्कीम लाने का ऐलान किया था। इसमें कहा गया था कि नवरात्र के मौके पर कई प्रॉपर्टी की नीलामी की जाएगी। अब इसको लेकर नया अपडेट सामने आया है।
08:50 PM Oct 01, 2024 IST | Shabnaz
GDA
Advertisement

Nandgram Housing Scheme: गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (GDA) दिल्ली-एनसीआर वालों के लिए अच्छी खबर लेकर आया है। जीडीए ने ऐलान किया है कि नंदग्राम हाउसिंग स्कीम (Nandgram Housing Scheme) लाई जाएगी। इस स्कीम में प्लॉट बेचे जाएंगे, जिनकी कीमत उनकी मूल कीमत से बहुत कम रखी जाएगी। इसको लेकर काम शुरू हो गया है, जिस जमीन की नीलामी की जानी है उसका निरीक्षण किया जा चुका है।

Advertisement

नवरात्र के मौके पर होगी नीलामी

GDA के मौके पर इन प्लॉट की नीलामी करने का फैसला किया है। इसके लिए खाली प्लॉटों का लेआउट भी बनना शुरू हो गया है। निरीक्षण में कुछ जमीनें ऐसी भी निकली जहां पर लोगों ने कब्जा कर रखा था। उन जमीनों को मुक्त कराकर उनकी भी नीलामी की जाएगी। जीडीए ने ऐलान किया कि नवरात्र के मौके पर लगभग 175 से ज्यादा प्रॉपर्टी की नीलामी होगी। इस नीलामी में दिल्ली-NCR के लोग सस्ते में ये प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: DDA Housing Scheme में तेजी से बिके फ्लैट! आखिरी किस्त जमा करने की ये है तारीख

कब होगी नीलामी?

जानकारी के मुताबिक, नवरात्र के मौके पर इसकी नीलामी करने का प्लान है। इंदिरापुरम विस्तार योजना में 40 भूखंडों की नीलामी की जाएगी। GDA कुल 175 से ज्यादा प्रॉपर्टी की नीलामी करेगा। इसमें वैशाली सेक्टर 6, इंदिरापुरम, कोयल एन्क्लेव योजना, इंद्रप्रस्थ योजना, अंबेडकर रोड हाउसिंग भूखंड, यूपी बॉर्डर भूखंड और इंदिरापुरम न्याय खंड और ज्ञान खंड में भी जमीनें हैं।

Advertisement

कैसे पता करें जमीन का रेट?

GDA जिन प्रोपर्टी की नीलामी करने जा रहा है उसमें फ्लैट, जमीन और दुकान शामिल होंगे। अगर आप दिल्ली-एनसीआर में जमीन, मकान और दुकान खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। इसके लिए गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की ऑफिशियल वेबसाइट https://gdaghaziabad.in/properties-for-sale/ पार जाकर इससे जुड़ी तमाम जानकारियां ले सकते हैं।

क्या है Nandgram Housing Scheme?

नंदग्राम हाफसिंग स्कीम के तहत जमीन सस्ते में दी जाएगी। इसमें छोटे छोटे प्लॉट दिए जाएंगे। इसके लिए खाली जमीनों का लेआउट तैयार करने का काम शुरू हो गया है। लेआउट तैयार होने के बाद जमीनों की नीलामी शुरू कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: IRCTC दे रहा सस्ते में ‘Bali’ घूमने का मौका! 5 दिन के लिए बुक कीजिए पैकेज

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi Ncr newsGhaziabad NewsSarkari YojanaUP Government
Advertisement
Advertisement