चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

1 मई से ICICI चार्ज करेगा ज्यादा फीस, जानें कौन-कौन सी सर्विस शामिल

ICICI Bank Increases Customer Service Charges: अगर आपका अकाउंट भी आईसीआईसीआई बैंक में है तो आपकी जेब ढीली हो सकती है। बैंक द्वारा 1 मई 2024 से कई सर्विस चार्ज में बदलाव किए जाने वाले हैं। जानें किसपर कितना लगेगा चार्ज?
04:56 PM Apr 27, 2024 IST | Prerna Joshi
ICICI Bank Increases Customer Service Charges
Advertisement

ICICI New Charges From 1 May 2024: हर महीने की पहली तारीख को कई सारे बड़े बदलाव किए जाते हैं। चाहे वह बैंक से जुड़े हों या आम आदमी की जेब से जुड़े बाकी नियम। इस बीच अगर आपका अकाउंट भी आईसीआईसीआई बैंक में है, तो आपकी जेब को बड़ा झटका लग सकता है। बैंक द्वारा हाल ही में अपने कस्टमर्स के लिए अपनी कई सर्विस में फीस बदलने की घोषणा की है, जो 1 मई से लागू हो जाएंगे। जानें अगले महीने की पहली तारीख से ICICI की कौन-कौन से बड़े बदलाव होने जा रहे हैं?

Advertisement

किस-किस चार्ज में होंगे बदलाव?

आपको बता दें कि अगर बैंक छुट्टी के दिनों में कैश एक्सेप्टर/रिसाइक्लर मशीनों में नकद जमा किया जाता है तो फीस लागू होगी। ऊपर दी गई फीस सीनियर सिटीजन, बेसिक सेविंग बैंक अकाउंट, जन धन खातों और दृष्टिबाधित लोगों के अकाउंट, छात्रों के खाते या आईसीआईसीआई बैंक द्वारा पहचाने गए किसी बाकी अकाउंट पर लागू नहीं की जाएगी।

यह भी पढ़ें: लोन देने वालों के खिलाफ RBI का एक्शन, कस्टमर्स की सुविधा के लिए लिया गया फैसला

Advertisement
Advertisement
Tags :
ICICI Bank
Advertisement
Advertisement