खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान, दिन भर इंटरनेट चलाने के साथ उठाएं कॉलिंग का मजा!

Jio Cheapest Recharge Plans: आज हम आपको जियो के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, आइए जानते हैं कॉलिंग, डेटा और SMS के मामले में कौन सा प्लान बेस्ट रहेगा?
10:30 AM Aug 02, 2024 IST | Simran Singh
सस्ता रिचार्ज प्लान
Advertisement

Jio Cheapest Recharge Plans: टेलीकॉम कंपनियों में से एक रिलायंस जियो है, जो अपने किफायती रिचार्ज प्लान के लिए लोगों के बीच जानी जाती है। हालांकि, जुलाई की शुरुआत में प्लानों की कीमतों में बढ़ोतरी करने के बाद से कंपनी विवादों में है। कंपनी की ओर से कुछ प्लानों की कीमत बढ़ाई गई थी और नए रेट के साथ 19 से 20 नए प्लानों को पेश किया गया था। वहीं, अगस्त की शुरुआत से पहले कंपनी की ओर से 3 नए प्लान भी पेश किए गए थे, जिनकी कीमत कम बताई जा रही है। अगर आप रिलायंस जियो के यूजर्स हैं तो आइए आपको जियो के 3 सस्ते प्लानों के बारे में बताते हैं जो 28 दिनों से लेकर लंबी वैधता के साथ आते हैं।

Advertisement

Reliance Jio Plan Rs 329 Benefits

रिलायंस जियो की ओर से हाल ही में कई रिचार्ज प्लान पेश किए गए। इनमें से एक 329 रुपये का रिचार्ज प्लान भी है। इस प्लान की कीमत काफी कम और बेनिफिट्स ढेरों हैं। डेली 1.5GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा शामिल है। साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेनिफिट भी दिया जाएगा। इस प्लान के साथ JioSaavn Pro का सब्सक्रिप्शन मिलता है। ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs BSNL: 250 रुपये का रिचार्ज प्लान किसका सस्ता?

Advertisement

Jio Recharge Plan of Rs 949 Benefits

Image Source: Freepik

रिलायंस जियो का एक प्लान 949 रुपये का आता है। इसके साथ भी अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Disney Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा जियो ऐप्स का इस्तेमाल भी आप फ्री में कर सकते हैं। ये प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Reliance Jio Plan Rs 1049 Benefits

जियो का एक नया प्लान 1049 रुपये का आता है, जो 84 दिनों तक की वैधता के साथ है। इस प्रीपेड प्लान के साथ आपको डेली 2 जीबी डेटा का फायदा मिलता है। इसके अलावा आप अनलिमिटेड कॉलिंग का भी मजा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, हर दिन 100 SMS के साथ-साथ Zee5-SonyLiv Combo का सब्सक्रिप्शन और जियो ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 1 साल का सस्ता रिचार्ज प्लान?

Advertisement
Tags :
Jio Cheapest Recharge PlanJio PlanRecharge PlansReliance Jio
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement