खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: डेली 2GB डेटा वाला रिचार्ज प्लान किसका सबसे सस्ता?

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL Recharge Plans: सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं? अगर हां, तो आइए आपको रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के डेली 2जीबी डेटा वाले सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं।
09:26 AM Aug 13, 2024 IST | Simran Singh
सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL Recharge Plans: फोन पर इंटरनेट का इस्तेमाल करना हो या फिर किसी से घंटों बात करनी हो, इसके लिए अब लोगों को महंगा रिचार्ज प्लान अपनाना पड़ रहा है। बढ़ती महंगाई के बीच रिचार्ज प्लान के बढ़ते दाम भी लोगों की जेब पर खास असर डाल रहे हैं। रिचार्ज प्लान के कीमतों में बदलाव होने के बाद से लोगों उस टेलीकॉम कंपनी को अपना चाह रहे हैं जो सस्ते में बेहतर सुविधा के साथ हैं। ऐसे में रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के बीच तगड़ा मुकाबला भी देखने को मिल रहा है।

अगर आप भी उन ग्राहकों में से हैं जो अधिक डेटा वाला सस्ता रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं, तो आइए आपको जियो, वीआई, एयरटेल और बीएसएनएल के डेली 2जीबी डेटा वाले सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं।

Jio Daily 2 GB Data Plan

रिलायंस जियो का डेली 2जीबी डेटा वाला प्लान 349 रुपये का आता है। इसके साथ 28 दिन तक सुविधा मिलती है। ये रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। ये प्लान 4G डेटा के साथ है, लेकिन अगर आप 5जी क्षेत्र में आते हैं तो आपको अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा मिलेगा।

BSNL Daily 2GB Data Plan

बीएसएनएल का 2जीबी डेटा वाला प्लान 199 रुपये का आता है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलता है। इसके अलावा प्लान के साथ प्रतिदिन 100 SMS बेनिफिट भी मिलता है। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 30 दिनों तक की है।

ये भी पढ़ें- 84 दिनों वाले सस्ते रिचार्ज प्लान! कॉलिंग और डेटा का भी मिलेगा खूब मजा

Airtel Cheapest Recharge Plan

एयरटेल का रिचार्ज प्लान 379 रुपये का आता है। इसकी वैधता भी 1 महीने यानी 30 दिनों तक की है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2जीबी डेटा और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है।

Vi Best Data Plan

वोडाफोन आइडिया का रिचार्ज प्लान 379 रुपये का आता है। ये भी एयरटेल की तरह सर्विस प्रदान करता है। इसके साथ आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS का फायदा मिलेगा। ये भी कंपनी का सस्ता रिचार्ज प्लान माना जाता है जो कॉलिंग, एसएमएस के साथ डेली 2GB डेटा बेनिफिट के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- साल भर की छुट्टी वाला किसका रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता?

Open in App Tags :
airtelBSNLRecharge PlansReliance Jiovodafone idea