whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio vs Airtel: लगवाना है WiFi? दोनों में से किसका प्लान है सबसे सस्ता, जानिए

Jio vs Airtel WiFi Plans: घर या ऑफिस में वाईफाई लगवाने की सोच रहे हैं, तो पहले एयरटेल और जियो के प्लान जानकर ये जान लीजिए कि कौन सा प्लान सबसे सस्ता है?
01:23 PM Aug 14, 2024 IST | Simran Singh
jio vs airtel  लगवाना है wifi  दोनों में से किसका प्लान है सबसे सस्ता  जानिए
सबसे सस्ता वाईफाई प्लान

Jio vs Airtel WiFi Plans: देश की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस जियो और एयरटेल का नाम सबसे पहले आता है। दोनों ही कंपनियां अपने ग्राहकों को 5जी नेटवर्क की सुविधा प्रदान करती हैं। अलग-अलग वैधता और सर्विस के साथ प्लानों की कीमत भी अलग-अलग होती है। अपने रिचार्ज प्लान के लिए जियो और एयरटेल को सबसे बेस्ट माना जाता हैं। बात करें ब्रॉडबैंड प्लान की तो इसके लिए भी इन दोनों कंपनी के प्लान को अपनाया जा सकता है, लेकिन दोनों में से किसका रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) आपके लिए सस्ता पड़ेगा? कौन सी कंपनी आपको कम कीमत में ज्यादा सर्विस का फायदा दे रही है? आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

लगवाना है वाईफाई?

घर या ऑफिस में वाईफाई लगवाने की सोच रहे हैं तो जियो और एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान के बारे में जान सकते हैं। बात करें जियो की तो कंपनी की ओर से नए ग्राहकों को 30 प्रतिशत छूट के साथ एयरफाइबर (AirFiber) सर्विस का लाभ दिया जा रहा है। हालांकि, ये ऑफर 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस तक उपलब्ध है। जियो फ्रीडम सेल (Jio Freedom Sale) में नए एयरफाइबर यूजर्स को 30 प्रतिशत तक छूट मिल सकेगी। हाल ही में एयरटेल की ओर से वाई-फाई सर्विस को भारत के दूसरे क्षेत्रों में भी उपलब्ध करने का ऐलान किया है।

Reliance Jio Cheapest Wi-Fi Plan

जियो की ओर से चार ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर किए जाते हैं। 599 रुपये, 888 रुपये, 899 रुपये और 1199 रुपये की कीमत के साथ AirFiber का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। तीनों प्लान के साथ अलग-अलग Mbps स्पीड के साथ इंटरनेट की सुविधा मिलती है। 599 रुपये और 888 रुपये वाले प्लान के साथ 30 Mbps स्पीड मिलती है। 899 रुपये में 100 Mbps और 1199 रुपये में 100 Mbps स्पीड शामिल है।

ये भी पढ़ें- 84 दिनों की वैधता के साथ किसका प्लान सबसे सस्ता?

Jio Rs 888 Broadband Plan Benefits

बात करें जियो के लेटेस्ट 888 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की तो इसके साथ 30Mbps स्पीड तक की डाउनलोड गति का लाभ मिलता है। आप प्लान के साथ अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और 15 OTT प्लेटफॉर्म का मजा उठा सकते हैं। Disney+ Hotstar, Netflix और जियो सिनेमा समेत कई ओटीटी ऐप्स का मजा मिलता है।

Airtel Cheapest Wi-Fi Plan

बात करें भारती एयरटेल की तो कंपनी की ओर से भी 3 से 4 ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर किए जाते हैं। 999 रुपये, 1099 रुपये और 1498 रुपये का ब्रॉडबैंड प्लान उपलब्ध है। इसके अलावा एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 499 रुपये का है। इस वाईफाई प्लान के साथ 499 रुपये प्रतिमाह सब्सक्रिप्शन पर Airtel Thanks बेनिफिट्स मिलेंगे। इसके अलावा प्लान के साथ 40 Mbps स्पीड के साथ इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा और ओटीटी ऐप्स का फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: डेली 2GB डेटा वाला सस्ता रिचार्ज प्लान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो