होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नौकरी न मिली तो बचपन के प्यार से शादी नहीं होगी, जॉब एप्लीकेशन में लिखा जवाब वायरल

Jobseekar's Epic Plea To Arva Health Company CEO : किसी शख्स के लिए जॉब पाना घर की जरूरतें पूरी करना हो सकता है। वहीं दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके लिए जॉब इसलिए जरूरी होती है ताकि उन्हें उनका प्यार मिल जाए। वह उस शख्स से शादी कर सकें जिससे वह बचपन से प्यार करते हैं। ऐसा ही कुछ इस शख्स के साथ हुआ। पढ़ें- क्या है पूरा मामला:
01:24 PM Jun 14, 2024 IST | Rajesh Bharti
शादी के लिए जॉब जरूरी।
Advertisement

Jobseekar's Epic Plea To Arva Health Company CEO : पुरानी फिल्मों में हमने अक्सर देखा है कि लड़की के पिता हीरो से कहते हैं कि तुम्हें जब तक नौकरी नहीं मिल जाती, मेरी बेटी से शादी के बारे में सोचना तक नहीं। इस डायलॉग के बाद दो प्यार करने वाले लोगों के बीच में कुछ दूरी आ जाती है। हीरो नौकरी की तलाश शुरू कर देता है। ऐसा ही कुछ मामला रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में भी सामने आया है। एक उम्मीदवार ने जॉब एप्लीकेशन के एक जवाब में कंपनी से नौकरी देने की गुहार लगाई है ताकि उसकी शादी उसके बचपन के प्यार के साथ हो सके। कंपनी की CEO ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Advertisement

जानें- क्या है मामला

Arva Health नाम की एक कंपनी ने भर्ती के लिए विज्ञापन दिया था। कंपनी को अपने स्टार्टअप के लिए एक इंजीनियर की जरूरत थी। काफी लोगों की एप्लिकेशन आईं। कंपनी की फाउंडर और CEO दीपाली बजाज को भी उम्मीद नहीं होगी कि एप्लीकेशन में किसी का ऐसा भी जवाब आएगा जो अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताएगा। एक उम्मीदवार ने एप्लीकेशन में कुछ ऐसा लिखा जो काफी हैरान कर देने वाला था। दीपाली ने उम्मीदवार की इन बातों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर भी शेयर किया है। Arva Health हेल्थकेयर से जुड़ा स्टार्टअप है। यह घर पर महिलाओं की फर्टिलिटी टेस्ट की सुविधा देती है।

शादी के लिए जॉब जरूरी।

यह लिखा है एप्लीकेशन में

कंपनी ने जॉब के लिए कैंडिडेट्स से जो फॉर्म भरवाया, उसमें एक कॉलम था कि आप इस जॉब के लिए क्यों फिट हैं? कैंडिडेट्स को इसका जवाब देना था। एक कैंडिडेट ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मेरे पास वह यूनिक क्षमता है जो इस पोस्ट के लिए जरूरी है और इसे मैं पूरा करता हूं। अगर मुझे यह जॉब नहीं मिली तो मेरी बचपन के प्यार के साथ शादी कभी नहीं हो पाएगी। लड़की के पिता ने कहा है कि मैं उससे तभी शादी कर पाऊंगा जब मेरी पास नौकरी होगी।' हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि इस शख्स का सिलेक्शन हो पाया या नहीं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर बोले लोग- गरीब की दुआ लेगी

उम्मीदवार के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है कि उसे नौकरी पर रख लीजिए क्योंकि गरीब की दुआ लगेगी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- जॉब दे दो। किसी को तो उसका प्यार मिलेगा। एक और अन्य यूजर ने लिखा है- अगर इसे नौकरी मिल जाती है तो मैं भी इस तरीके का इस्तेमाल करूंगा। वहीं काफी यूजर्स ने उसे ईमानदार बताया है क्योंकि उसने अपने दिल की बात सामने रखी है। यूजर्स का कहना है कि उसे नौकरी दे दी जाए।

यह भी पढ़ें : Paytm छंटनी को लेकर चर्चा में, कंपनी ने जबरदस्ती लिया इस्तीफा, निकाले कर्मचारी ने सुनाई दास्तां

यह भी पढ़ें : Apple ने दी महिला कर्मचारियों को कम सैलरी, दो एम्प्लॉई ने किया केस

Open in App
Advertisement
Tags :
jobsSocial Media
Advertisement
Advertisement