चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lottery News: परिवार के 3 सदस्यों ने एक ही समय पर जीती BUMPER लॉटरी, किस्मत ने यूं खेला खेल

05:34 PM Oct 29, 2022 IST | Nitin Arora
Advertisement

नई दिल्ली: ऐसा तय हो कि आपकी लॉटरी निकल ही जाएगी, इसको समय से पहले कोई नहीं बता सकता। हालांकि, लाखों लोग हर रोज अपनी किस्मत आजमाते हैं। यह पूरी तरह से भाग्य पर है। वहीं, कुछ लोग होते हैं भाग्यशाली। नहीं तो लोग वर्षों से लॉटरी टिकट खरीदने रहते हैं, लेकिन कभी भी कोई नकद पुरस्कार नहीं जीत पाते हैं। हालांकि, अब जब बात लॉटरी जीतने की चल रही है तो मैरीलैंड के एक अमेरिकी परिवार की यहां बात होनी चाहिए। उन्होंने एक दिन एक समय इतनी लॉटरी जीती कि कोई भी उनसे शायद खुश न हो।

Advertisement

एक ही परिवार के तीन सदस्य जो मैरीलैंड के मूल निवासी हैं, प्रत्येक ने मैरीलैंड लॉटरी में एक ऐसे मामले में लकी ड्रॉ जीता है जो इतना विचित्र है कि विश्वास करना मुश्किल है। एक ही ड्रॉ के परिणामस्वरूप तीनों विजेताओं में से प्रत्येक को 41 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला है।

तीनों एक दूसरे से थे अनजान

मैरीलैंड लॉटरी के अनुसार एक 61 वर्षीय व्यक्ति ने 13 अक्टूबर को हैम्पस्टेड में 82 रुपये का टिकट खरीदा। उसके बाद उनके 31 साल के बेटे और 28 साल की बेटी दोनों ने एक ही स्टोर से एक ही ड्रॉ के टिकट खरीदे। वे इस बात से अनजान थे कि अन्य दो ने भी टिकट खरीदे हुए हैं।

दिलचस्प बात यह है कि 13 अक्टूबर को पिक 5 ड्रॉइंग के दौरान, परिवार के सभी तीन सदस्यों ने एक ही नंबरों का इस्तेमाल किया–5-3-8-3-4– और यह विजेता संयोजन बन गया। लॉटरी अधिकारियों के अनुसार, परिवार को अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हुआ जब उन्हें एहसास हुआ कि वे सभी नकद पुरस्कार जीत चुके हैं।

Advertisement

लॉटरी प्रशासकों के अनुसार, लॉटरी विजेताओं में से एक ने अपने नकद पुरस्कार का निवेश करने की योजना बनाई है, जबकि अन्य दो इसका उपयोग एक नया घर खरीदने के लिए करना चाहते हैं। मैरीलैंड के एक 77 वर्षीय व्यक्ति ने इस महीने की शुरुआत में दावा किया था कि उसने 20 साल के ड्रॉ की समीक्षा करने के बाद अपनी लोट्टो संख्या चुनने के बाद $50,000 बोनस मैच 5 पुरस्कार जीतने से पहले संख्याओं पर शोध करने में वर्षों बिताए।

(amazianmassage.com)

Advertisement
Tags :
Jackpot prizeLottery Winnerunited statesUSUS Lottery WinnerUS Lottery Winners
Advertisement
Advertisement