होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Meesho ने कर्मचार‍ियों को दी 9 द‍िनों की छुट्टी, नो लैपटॉप..नो मेल, नो मैसेज पॉल‍िसी भी लागू

Meesho No Work Holiday: शॉपिंग साइट मीशो अपने सभी कर्मचारियों के साथ 9 दिनों के लिए 'रीसेट और रिचार्ज' ब्रेक पर जाने की तैयारी में है।
08:48 PM Oct 10, 2024 IST | News24 हिंदी
meesho
Advertisement

Meesho, Reset and Recharge' Break: जानी मानी शॉपिंग साइट ने अपने सभी कर्मचारियों के लिए नो लैपटॉप, मीटिंग, ईमेल और कॉल हॉलीडे की घोषणा की है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल लिंक्डइन अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। इसे कंपनी ने  "रीसेट और रिचार्ज" ब्रेक का नाम दिया है, जो 26 अक्टूबर से लेकर 4 नवंबर तक चलेगा। ये 9 दिनों की लंबी छुट्टी सभी कर्मचारियों के लिए है।
इस ब्रेक के दौरान कंपनी के सभी कर्मचारियों को नो लैपटॉप, मीटिंग, ईमेल, मैसेज का पॉलिसी फॉलो करनी है। कंपनी के लिंक्डइन पोस्ट को बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Advertisement

9 दिनों की नो वर्क छुट्टी

ऑनलाइन मार्केटप्लेस मीशो के लिंक्डइन पोस्ट में अपने चौथे रीसेट और रिचार्ज' ब्रेक की घोषणा की है। इसे सोशल मीडिया पर बहुत पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और इसे कर्मचारियों के लिए एक 'ग्रीन फ्लैग' बताया जा रहा है। कंपनी ने पोस्ट में बताया कि  वह 26 अक्टूबर से 3 नवंबर तक लगातार 9 दिनों के लिए "रीसेट और रिचार्ज" ब्रेक लेने जा रही है। मीशो ने अपने पोस्ट में कहा - कोई लैपटॉप, स्लैक मैसेज, ईमेल, मीटिंग या स्टैंड-अप कॉल नहीं, 9 दिनों तक काम से जुड़ा कुछ भी नहीं!

कंपनी ने आगे यह भी कहा- इस साल किए गए प्रयासों और हमारी सफल मेगा ब्लॉकबस्टर सेल के बाद, अब समय आ गया है कि हम पूरी तरह से खुद को अलग करें और खुद पर ध्यान दें। यह ब्रेक हमारे दिमाग और शरीर को तरोताजा करने और आने वाले साल की नई और ऊर्जावान शुरुआत के लिए रिचार्ज करने के लिए है।

Advertisement

यह भी पढ़ें - Shopping Tips: त्योहारों में शॉपिंग करते समय ध्यान रखें ये बातें, वरना बिगड़ जाएगा मंथली बजट

ग्रीन फ्लैग है कंपनी

कंपनी के इस पोस्ट पर बहुत सी प्रतिक्रिया और कमेंट आ रहे हैं। पोस्ट पर अब तक 19549 रिएक्शन, 477 कमेंट और 257 री- पोस्ट किए गए हैं। इसके अलावा लोगों ने बहुत से पॉजिटिव कमेंट भी किए है। एक यूजर्स ने कहा- वाह, मीशो, 9 दिन का ‘रिचार्ज’? आराम से रहो, तुम्हारे बॉट्स ने सब कुछ संभाल लिया है। उन सभी ऑटोमेटेड ऑर्डर और रिटर्न के साथ, आपको लगेगा कि वे पूरे साल छुट्टी पर रहे हैं! हममें से कुछ लोग अभी भी यहां काम कर रहे हैं। वहीं दूसरे यूजर ने कहा -कर्मचारियों के लिए 9-दिन की छुट्टी? मीशो सिर्फ ग्रीन फ्लैग नहीं है, यह एक पूरा ग्रीन फॉरेस्ट है! इसे मैं ड्रीम कंपनी गोल्स कहता हूं!

Open in App
Advertisement
Tags :
Meesho
Advertisement
Advertisement