खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tesla Layoff : समय बचाने के लिए कार में सोया, फैक्ट्री में नहाया, उसके बाद भी कंपनी ने निकाल दिया

Story Of Nico Murillo Laid-Off From Tesla : टेस्ला से निकाले गए लोगों की कहानियां लगातार सामने आ रही हैं। इसमें लोग बता रहे हैं कि वे किस प्रकार कंपनी में काम के प्रति समर्पित थे। बावजूद इसके कंपनी ने उन्हें निकालने में देरी नहीं की। ऐसी ही कहानी एक और एम्प्लॉई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की है।
02:49 PM May 11, 2024 IST | Rajesh Bharti
टेस्ला से निकाले गए निको ने अपनी कहानी LinkedIn पर शेयर की है।
Advertisement

Nico Murillo Tells His Dedication To Work After Laid-Off From Tesla : एलन मस्क की कंपनी टेस्ला में छंटनी की खबर दुनियाभर में सुर्खियों में है। यह कंपनी अप्रैल से लेकर अभी तक करीब 14 हजार लोगों को निकाल चुकी है। नौकरी से निकाले जाने पर काफी एम्प्लॉई अपनी कहानी सोशल मीडिया पर बता रहे हैं कि वे कंपनी के प्रति कितने समर्पित रहे। ऐसी कहानी निको मुरिलो ने LinkedIn पर शेयर की है। इस छंटनी को टेस्ला के सीईओ एलन मस्क काफी मुश्किल भरा बता चुके हैं। पिछले महीने उन्होंने कहा था कि इलेक्ट्रिक गाड़ियों की बिक्री में आई कमी के कारण यह फैसला लिया गया।

Advertisement

सुबह रास्ते में ही आ गया ई-मेल

29 साल के निको मुरिलो टेस्ला में पिछले 5 साल से काम कर रहे थे। वह कंपनी की कैलिफोर्निया स्थिति फैक्ट्री में प्रोडक्शन सुपरवाइजर थे। पिछले महीने उन्हें एक ई-मेल मिला, जिसमें लिखा था कि उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है। यह मेल उन्हें सुबह उस समय मिला जब वह अपने काम पर जाने की तैयारी कर रहे थे। मुरिलो को इस पर विश्वास नहीं हुआ और वह फैक्ट्री की ओर बढ़ते रहे। जब वह फैक्ट्री पहुंचे और बैज स्वाइप किया तो उसने काम नहीं किया। तभी वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उनका बैज ले लिया। यही नहीं, उनका वर्क अकाउंट भी डीएक्टिवेट कर दिया गया।

90 मिनट बचाने के लिए कार में सोए

निको ने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्होंने कंपनी के लिए काफी त्याग किया है। उनका घर फैक्ट्री से काफी दूर था। वहां से आने में उन्हें करीब डेढ़ घंटा (90 मिनट) लगता था। इस समय को बचाने के लिए उन्होंने अपनी कार में ही बिस्तर लगा लिया था। वह कार को फैक्ट्री की पार्किंग में खड़ा करते थे और उसी कार में सो जाते थे। सिर्फ वीकेंड पर ही घर जाते थे। वह फैक्ट्री में ही खाना बनाते थे और वहीं नहाते थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : इंसान के दिमाग में लगी चिप में आई खराबी, एलन मस्क की कंपनी ने किया स्वीकार

कंपनी में गुजारे समय को अच्छा बताया

निको ने कहा कि कंपनी के लिए इतना कुछ करने के बाद भी कंपनी ने मुझे निकाल दिया। उन्होंने टेस्ला में गुजारे समय को अच्छा बताया और कहा कि कंपनी ने नौकरी के निकालने के दौरान उन्हें कुछ पैकेज यानी रकम भी दी है। जॉब से निकाले जाने के बाद निको को दूसरी कंपनी में जॉब मिल गई है।

Advertisement
Tags :
elon muskTesla Electric CarTesla layoffs
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement