Neeta Ambani ने बहू Radhika Merchant को शादी के गिफ्ट में दिया करोड़ों का आलीशान विला, पैसे गिनने में हो जाएगी सुबह

Neeta Ambani Gift Villa to Radhika Merhant: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने अपनी छोटी बहू राधिका मर्चेंट तो शादी के तोहफे में शानदार गिफ्ट दिया है।

featuredImage
Neeta Ambani Gift Villa to Radhika Merhant

Advertisement

Advertisement

Neeta Ambani Gift Villa to Radhika Merhant: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने एक बार फिर अंबानी परिवार की पारंपरिक शान और भव्यता का परिचय सभी को दिया है। छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद सास नीता ने अपनी बहू राधिका मर्चेंट को एक शानदार गिफ्ट दिया है। जी हां सास नीता अंबानी ने बहू राधिका मर्चेंट को दुबई में स्थित एक भव्य और आलीशान विला दिया है, जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। ये विला राधिका के लिए एक खास सरप्राइज था। आइए जानते हैं इस आलीशान विला की खासियत के बारे में।

सास नीता ने बहू को गिफ्ट किया शानदार विला

नीता अंबानी ने हाल ही में राधिका मर्चेंट को दुबई में एक बेहद भव्य विला गिफ्ट के तौर पर दिया है , जिसकी कीमत करीब 640 करोड़ रुपये है। ये विला दुबई के पाम जुमेराह क्षेत्र में स्थित है और शहर की सबसे महंगी संपत्तियों में शामिल है। इस विला की खासियत इसका शानदार इंटिरियर, साज-सजावट और 70 मीटर लंबा बीच है। इस विला में शादी-शुदा कपल को फुल प्राइवेसी देने के लिए पूरा ध्यान रखा गया है।

Neeta Ambani Gift Villa to Radhika Merhant

विला में मौजूद हैं 10 लग्जरी बेडरूम 

विला में 10 लग्जरी बेडरूम हैं, जो इटालियन संगमरमर और सुंदर कला कृतियों से सजाए गए हैं। हर बेडरूम में ऐलिगेंस और सॉफिस्टिकेशन का बेहतरीन मिलाजुला रूप देखने को मिलता है। विला में एक विशाल डाइनिंग रूम भी है, जिसमें एक भव्य डाइनिंग टेबल शामिल है, जो अंबानी परिवार की भव्य पार्टियों के लिए काफी सही जगह है। इसके अलावा विला में एक अत्याधुनिक स्विमिंग पूल भी है, जो चिल करने और ताजगी के लिए बिल्कुल सही है।

Neeta Ambani Gift Villa to Radhika Merhant

राधिका और अनंत की दिल छू लेने वाली कहानी

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की प्रेम कहानी ने बहुत से लोगों के दिलों को छू लिया है। उनका रिश्ता एक संयोग से हुई मुलाकात से शुरू हुआ था जब वो अपने दोस्तों के साथ एक लॉन्ग ड्राइव पर गए थे। अनंत की बड़ी बहन ईशा अंबानी की शादी के दौरान उनका रिलेशनशिप और मजबूत हो गया और आखिरकार श्रीनाथजी मंदिर में पहले उनकी सगाई और फिर उनकी भव्य शादी ने हर तरफ उनके प्यार की चमक बिखेर दी।

अनंत ने राधिका को किया था प्रपोज

एक शानदार कॉकटेल पार्टी के दौरान अनंत अंबानी ने राधिका के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की थीं। उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि राधिका की मौजूदगी उन्हें प्यार से भर देती है। अनंत ने खुलासा किया था कि पिछले सात सालों से राधिका के साथ रहकर वो कितने भाग्यशाली महसूस करते हैं और उनकी जिंदगी में राधिका की मौजूदगी कितनी अहम है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: Netflix-Hotstar पर गर्दा उड़ाने आ रहीं ये फिल्में-सीरीज

Open in App
Tags :