जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी! Free मिलेगा 100 GB तक स्टोरेज, जानें क्या है Jio AI-Cloud Welcome Offer?

Reliance AGM 2024: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वार्षिक कार्यक्रम के दौरान आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI), जियोफोन 5जी (JioPhone 5G) समेत कई बड़ी घोषणाओं की जाने वाली हैं।

featuredImage
रिलायंस एजीएम 2024

Advertisement

Advertisement

Reliance AGM 2024: 29 अगस्त, 2024 को दोपहर 2:00 बजे शुरू हो चुकी वार्षिक आम बैठक (Annual General Meeting) में कंपनी की ओर से कई खास घोषणा की गई है। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा 47वीं AGM में कई खास ऐलान किए हैं। इस दौरान जियो की ओर से ग्राहकों को खुश करने के लिए 100 GB तक मुफ्त स्टोरेज का ऐलान भी किया गया है, जिसे एआई क्लाउड वेलकम ऑफर (Jio AI Cloud Welcome Offer) के तहत पेश किया जाएगा।

मिलेगी अधिक स्टोरेज की सुविधा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने वार्षिक कार्यक्रम के दौरान एआई क्लाउड की घोषणा करने के साथ कहा कि वो सबसे किफायती कीमत में अधिक स्टोरेज की सुविधा प्रदान करेंगे। कंपनी की ओर से जियो एआई-क्लाउड वेलकम ऑफर लॉन्च करने की तैयारी है जिसे इस साल दिवाली से पहले पेश किया जा सकता है।

क्या है Jio AI-Cloud Welcome Offer?

जियो यूजर्स को तस्वीर, वीडियो, डॉक्यूमेंट समेत अन्य डिजिटल कंटेंट को सुरक्षित रखने के लिए स्टोरेज की सुविधा दी जाएगी।जियो एआई-क्लाउड वेलकम ऑफर के तहत यूजर्स को 100 जीबी तक मुफ्त क्लाउड स्टोरेज की सुविधा मिलेगा। हालांकि, इससे ज्यादा जीबी के लिए आपको भुगतान करना होगा।

ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी ने की कई बड़ी घोषणाएं, AI के साथ खोला ऑफर्स का पिटारा

New JioTV  

यूजर्स के लिए मनोरंजन का पिटारा खोलते हुए लाइव टीवी, ऑन-डिमांड शो के लिए अंबानी ने JioTV OS, JioHome और JioTV का ऐलान किया है। इसके तहत यूजर्स 860 से अधिक लाइव टीवी चैनल्स का आनंद उठा सकेंगे। इतना ही नहीं, JioTV के साथ यूजर्स को अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस और हॉटस्टार जैसे ऐप्स का भी एक्सेस मिल सकेगा।

क्या है JioTV OS?

जियोटीवी ओएस को जल्द पेश किया जाएगा जो पूरी तरह से घरेलू ऑपरेटिंग सिस्टम है, जिसे खासतौर पर सेट-टॉप बॉक्स (STB) के लिए डिजाइन किया गया है। नए ओएस से अल्ट्रा एचडी 4K वीडियो, डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन जैसे खास फीचर्स की सुविधा का सपोर्ट मिलेगा जो आपके लिए सिनेमा के अनुभव को बढ़ाने में मददगार साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें- 31 अगस्त से लाखों फोन यूजर्स को होगी दिक्कत! 

Open in App
Tags :