खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sabse Sasta Recharge: 100 रुपये से कम के रिचार्ज प्लान, जानें किसका सबसे सस्ता?

Sabse Sasta Recharge: क्या आप भी किसी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जिसकी कीमत 100 रुपये से कम हो, लेकिन ये समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन सी कंपनी सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान देती है? अगर ऐसा है तो आइए आपको एयरटेल, जियो, वीआई और बीएसएनएल के 100 रुपये से कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।
09:57 AM Mar 11, 2024 IST | Simran Singh
सबसे सस्ता रिचार्ज
Advertisement

Sabse Sasta Recharge Plan: सस्ते और महंगे दोनों रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं, लेकिन किस कंपनी का प्लान आपके लिए सस्ता रहेगा? अगर ये आपका भी सवाल है तो शायद इसका जवाब आपको 100 रुपये से कम कीमत के रिचार्ज प्लान के बारे में जान कर मिल सकता है। दरअसल, आज हम आपके लिए वोडाफोन आइडिया, रिलायंस जियो, एयरटेल और बीएसएनएल के किफायती प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, आइए आपको 100 रुपये के रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।

Advertisement

Airtel Recharge Plan Under 100

  1. एयरटेल अपने ग्राहकों को 29 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है। इसमें 2GB डेटा बेनिफिट मिलता है।
  2. एयरटेल का 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान भी डाटा बेनिफिट के साथ आता है। इसकी वैधता 1 दिन की होती है।
  3. एयरटेल 65 रुपये का भी रिचार्ज प्लान ऑफर करता है, जिसका फायदा पहले से चल रहे प्लान के साथ मिल सकता है। ये भी एक डेटा प्लान है जिसके साथ 4जीबी डेटा का फायदा मिलता है।
  4. एक प्लान की कीमत 100 रुपये है। इसमें आपको 81.75 रुपये का टॉकटाइम मिलता है।

BSNL Recharge Plan Under 100

Reliance Jio Recharge Plan Under 100

26 रुपये का रिचार्ज प्लान- 5जी अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ रोजाना 2 जीबी डेटा का फायदा मिलता है। डेटा खत्म होने पर 64 केबीपीएस के साथ इंटरनेट चला सकते हैं। इसकी वैधता 28 दिनों तक की है। ये प्लान सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए है।

ये भी पढ़ें- 28 दिन और 56 दिन वाला रिचार्ज प्लान किसका सबसे सस्ता?

91 रुपये रिचार्ज प्लान- 5जी अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ रोजाना 3GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, 50 SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। डेटा खत्म होने पर 64 केबीपीएस के साथ इंटरनेट चला सकते हैं। इसकी वैधता 28 दिनों तक की है। ये प्लान सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए है।

Advertisement

62 रुपये का रिचार्ज प्लान- 5जी अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ रोजाना 6GB डेटा का फायदा मिलता है। डेटा खत्म होने पर 64 केबीपीएस के साथ इंटरनेट चला सकते हैं। इसकी वैधता 28 दिनों तक की है। ये प्लान सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए है।

75 रुपये रिचार्ज प्लान- 5जी अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ रोजाना 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, 50 SMS और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। डेटा खत्म होने पर 64 केबीपीएस के साथ इंटरनेट चला सकते हैं। इसकी वैधता 23 दिनों तक की है। ये प्लान सिर्फ जियोफोन यूजर्स के लिए है। इसमें 14 OTT के साथ 78 GB एक्स्ट्रा डेटा बेनिफिट मिलता है।

Vi Recharge Plan Under 100

वीआई की ओर से 39 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है, जिसमें 3GB डेटा का फायदा तीन दिनों की वैधता के साथ मिलता है। इसके अलावा 57 रुपये का रिचार्ज प्लान है, जिसके साथ अनलिमिटेड नाईट डेटा बेनिफिट मिलता है। रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक की अनलिमिटेड डेटा सर्विस मिलता है। एक प्लान 58 रुपये का आता है जिसके साथ 3GB डेटा का फायदा 28 दिनों तक मिलता है। एक प्लान और है जो 82 रुपये में मिलता है। इस रिचार्ज के साथ Disney Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के अलावा 4 GB डेटा का फायदा 14 दिनों के लिए मिलता है।

Advertisement
Tags :
airtelBSNLRecharge PlansReliance Jiovodafone idea
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement