खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Share Market: मार्केट गिरने के बाद भी इन शेयर्स में जबरदस्त तेजी, देखें टॉप Gainers      

Stock Market BSE Sensex NSE Nifty Top Gainers : मार्केट में सुबह से ही गिरावट देखने को मिल रही है लेकिन बावजूद इसके कई शेयर्स में जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही है। चलिए इसके बारे में जानें
10:55 AM Jun 04, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Share Market Live: आज सुबह से ही शेयर बाजार में जबरदस्त गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसा लग रहा है कि मतगणना के शुरुआती रुझान मार्केट को एक के बाद एक झटका दे रहे हैं। लगभग 2000 पॉइंट्स की गिरावट के साथ आज मार्केट खुला। अभी सेंसेक्स में 1900 पॉइंट्स की गिरावट देखने को मिल रही है। इसी के साथ सबसे ज्यादा गिरावट अडानी ग्रुप के शेयर्स में दर्ज की गई है। हालांकि कुछ शेयर्स ऐसे भी हैं जो इतनी गिरावट के बाद भी हरे निशान पर बने हुए हैं। कुछ शेयर्स में तो लगभग 4% की तेजी देखने को मिल रही है। चलिए इनके बारे में जानते हैं।

Advertisement

देखें टॉप 3 Gainers

1. Dabur India : मार्केट में गिरावट के बाद भी Dabur India टॉप Gainers में सबसे ऊपर बना हुआ है। शुरुआत में जहां शेयर का प्राइस 536 रुपये था लेकिन अभी ये बढ़कर 566 रुपये पर बना हुआ है।

2. Avenue Supermarts : इसी तरह मार्केट में गिरावट के बाद भी Avenue Supermarts का शेयर भी भागता दिख रहा है। आज इस शेयर में 150 रुपये से ज्यादा की बढ़त हुई है जिसके बाद इस शेयर का प्राइस 4501 पर बना हुआ है।

3. Colgate-Palmolive : टॉप Gainers की लिस्ट में इस वक्त Colgate-Palmolive भी तीसरे नंबर पर बना हुआ है। जिसमें 70 रुपये से ज्यादा की तेजी आई है। इसके बाद इस शेयर का प्राइस 2754 रुपये पर बना हुआ है।

Advertisement

खबर अपडेट की जा रही है...

Advertisement
Tags :
Share MarketsHARE MARKET LIVE
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement