होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

उबर ने भारत में क्यों बंद किया राइड पास? अब बढ़ते किराए से कैसे बचेंगे यूजर्स

Uber Ride: उबर इंडिया ने घोषणा की है कि वह भारत में अपना राइड पास प्रोग्राम बंद कर रही है। इस पास के जरिए एक समय तक यूजर्स कैब की बढ़ती कीमतों से बचे रह सकते थे। इस फैसले पर कंपनी ने यूजर्स के लिए मेल भेजने शुरू कर दिए हैं।
01:35 PM Sep 21, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Uber Ride: उबर इंडिया ने 20 सितंबर 2024 से अपना राइड पास समाप्त करने का फैसला किया है। यह पास यूजर्स को सवारी के लिए रियायती दरों को लॉक करने की अनुमति देता था। अब से उबर ये सुविधा नहीं देगा। उबर ने राइड पास यूजर्स को ईमेल के जरिए पास बंद करने के में सूचित कर रहा है। उबर ने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए जल्द ही नई सेवाएं शुरू करने की योजना बनाई है। इसके लिए कंपनी ने यूजर्स के लिए एक मैसेज भी दिया है।

Advertisement

उबर राइड पास सुविधा हुई खत्म

उबर राइड पास एक सदस्यता है जो इसको यूज करने वाले यूजर्स को छूट प्रदान करती है। इसकी सदस्यता लेने पर यूजर्स को बढ़ा हुआ किराया देने की जरूरत नहीं होती है। जब तक इस पास की सदस्यता रहती है इससे किराए में रियायत मिलती है। इस तरह से इस पास के बंद होना यूजर्स को महंगा पड़ सकता है। क्योंकि पीक आवर्स में आमतौर पर किराया ज्यादा होता है ऐसे में ये पास काफी रियायत देता है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली NCR में घर खरीदने का सपना होगा पूरा! YEIDA  देगा 1200 फ्लैट; ऐसे करें अप्लाई

उबर ने यूजर्स से क्या कहा?

उबर इंडिया ने भारत में यूजर्स को देश में राइड पास कार्यक्रम की समाप्ति के बारे में सूचित करते हुए ईमेल भेजना शुरू कर दिया है। उन्होंने लिखा राइड पास का मूल्यवान यूजर्स होने के लिए धन्यवाद। हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि 20 सितंबर, 2024 से 'राइड पास' कार्यक्रम खरीद के लिए उपलब्ध नहीं होगा। आपके मौजूदा 'राइड पास' में कोई बदलाव नहीं होगा और आप इसकी वैधता के दौरान इसके लाभों का आनंद लेते रहेंगे।

Advertisement

बदलाव करने की तैयारी

कंपनी ने आगे लिखा इस सदस्यता का हिस्सा बनना आपके लिए खुशी की बात है और हमें उम्मीद है कि आपने हमारे साथ बिताए समय के दौरान इसका लाभ उठाया होगा। उबर ने लिखा कि सवारियों को चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि कंपनी जल्द ही एक और सेवा लाने की योजना बना रही है। बने रहें! हम आपके Uber अनुभव को बेहतर बनाने के लिए रोमांचक नए तरीकों पर काम कर रहे हैं, और आप जल्द ही उनके बारे में सुनेंगे। उबर ग्रुप का एक सदस्य होने के लिए धन्यवाद।

ये भी पढ़ें: Amazon के सुपरहिट होने के पीछे 3 अनोखे नियम, फाउंडर जेफ बेजोस के रूल मानने जरूरी

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो