खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का मर्डर, मृतका मीरा का हत्यारे से था अफेयर!

Bilaigarh mass murder: छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों का एक शख्स ने मर्डर कर दिया। इसके बाद हत्यारे ने भी खुदकुशी कर ली।
04:34 PM May 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या
Advertisement

Bilaigarh mass murder: छत्तीसगढ़ के सांरगढ़-बिलाईगढ़ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने एक ही परिवार के पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया। मर्डर के बाद हत्या करने वाले युवक ने भी सुसाइड कर लिया। घटना जिले के सलीहा थाना क्षेत्र की है। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में भय व्याप्त हो गया।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सारंगढ़ जिला मुख्यालय से 37 किमी. दूर सलीहा थाने की है। गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतकों के नाम हेमलाल, जगमती, मीरा और उसके दो बच्चे शामिल हैं। पुलिस को शक है कि ये सभी हत्याएं पड़ोस में टेलर का काम करने वाले युवक ने की है। बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके पर पुलिस बल रवाना किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

हत्यारे का महिला से था अफेयर

जानकारी के अनुसार पप्पू टेलर मीरा का पड़ोसी था। उसका मीरा के साथ प्रेस प्रसंग चल रहा था। इससे पहले ही प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हुआ था और टेलर को जेल भी जाना पड़ा था। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसने जेल से छूटते ही सभी की हत्या कर दी और स्वयं ने भी सुसाइड कर लिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त मीरा अपने मायके आई हुई थी। घर में उत्सव का माहौल था क्योंकि मीरा के भाई की शादी होनी थी। घटना के बाद पुलिस ने जब घर में प्रवेश किया तो सभी कमरों में खून बिखरा था।

ये भी पढ़ेंः हिस्ट्रीशीटर शाहरुख ने कपड़ा व्यापारी को गोली मारी, घटना का लाइव फुटेज आया सामने

ये भी पढ़ेंः सिपाही से तंग युवती ने खाया जहर, आरोप- भाई देते थे रेप की धमकी, थाने पहुंचे तो दारोगा ने धमकाया

Advertisement
Tags :
BilaigarhChhattisgarh crime NewsMass murder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement