खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नाले में छिप रहा था फरार आरोपी, पुलिस ने ऐसे निकाली हेकड़ी, देखें वीडियो

Accused Was Hiding in Drain in Ambikapur: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर जिले में पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी फरार होकर नाले में छिप गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
07:34 PM Jun 30, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Accused Was Hiding in Drain in Ambikapur: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी फरार हो गया और नाले में छिप गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को नाले से फिर दोबारा गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस आरोपी को नाले में गिरफ्तार करती दिख रही है। यह मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है।

Advertisement

नाले से गिरफ्तार हुआ आरोपी

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने शनिवार को नशीले पदार्थों के 2 तस्करों को गिरफ्तार किया था। इन दोनों तस्करों को पुलिस रविवार को टेस्ट कराने मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जा रही थी। इस दौरान एक आरोपी पुलिस की जीप से कूदकर भाग गया। इलाके में कुछ दूर भागने के बाद आरोपी वहीं एक नाले में छिप गया। आरोपी पुलिस की नजरों से बचकर काफी देर तक नाले में छिप रहा। लेकिन इसी बीच आरोपी को खोजते हुए पुलिस वहां पहुंच गई और उसे नाले के भीतर से बाहर निकाल कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: हेमंत सोरेन के अनर्गल बयान पर बिफरे CM साय, बोले- आदिवासी समाज का अपमान न करें

Advertisement

आरोपी की पहचान

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी की पहचान रोहित दोहरे उर्फ सूरज (23) के रूप में हुई है, जो गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम नालापारा के रहने वाला है। वहीं दूसरे आरोपी की पहचान भट्ठापारा निवासी रोहित मालाकार (20) के रूप में हुई है। इन दोनों को गांधीनगर पुलिस ने 29 जून को 100 नग नशीले इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement