चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बजरंग बली की मूर्ति तोड़ी, जांजगीर चांपा में तनाव का माहौल, भड़के लोगों ने सड़क पर बैठकर किया कीर्तन

Bajrang Bali Statue Broken: जांजगीर चांपा के कटोद गांव में बजरंग बली की प्रतिमा को खंडित करने का मामला सामने आया है। इसके बाद गुस्साए लोगों और हिंदू संगठनों ने स्थानीय इलाके में जाम लगा दिया।
01:52 PM Apr 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बजरंग बली की खंडित प्रतिमा
Advertisement

Bajrang Bali Statue Broken in Janjgir Champa: छत्तीसगढ़ में जांजगीर चाम्पा जिले के कटोद गांव मे एक बार फिर असामाजिक तत्वों ने हनुमान जी की प्रतिमा को खंडित कर दिया। घटना के बाद से ही गांव मे तनाव का माहौल है। बजरंग दल के साथ सर्व हिन्दू संगठन ने आक्रोश जताते हुए नवागढ़ पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। स्थानीय लोग मंदिर के रास्ते में धरने पर बैठकर भजन कर रहे हैं।

Advertisement

नवागढ़ थाना क्षेत्र मे कटौद गांव मे आज सुबह से ही तनाव की स्थिति है, गांव के तालाब मे स्थित हनुमान जी की मूर्ति को किसी अज्ञात असामाजिक तत्व ने तोड़ फोड़ करने का प्रयास किया और सजावट के लिए लगाए गए तोरण झंडे को भी फेंक दिया। मामले की सूचना मिलने के बाद बुधवार की रात से ही माहौल बिगडने लगा और आज सुबह बजरंग दल और सर्व हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने गांव पहुंच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

गांव में मूर्ति को विखंडित करने का दूसरा मामला

कटौद गांव मे हनुमान मंदिर तोड़ने का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हनुमान जी की मूर्ति को खंडित करने का प्रयास किया गया। इसके बाद लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया लेकिन कार्रवाई नहीं होने के बाद आरोपियों के हौंसले बुलंद हो गए। इसके बाद अब यह दूसरी घटना घटी है ऐसे में लोगों का कहना है कि पुलिस मामले को हल्के में लेकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास नहीं करती है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः दुष्कर्मी बाप, तीन मासूम बेटियों संग करता था पाप, कोर्ट से आज मिली कर्मों की सजा

ये भी पढ़ेंः 2 बच्चे फांसी पर लटकाए, मां ने खुद भी सुसाइड किया; छत्तीसगढ़ के कांकेर में दिल दहलाने वाली घटना

Advertisement
Tags :
bajrang baliChhattisgarh NewsJanjgir ChampaStatue
Advertisement
Advertisement