खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भाजपा की महिला पार्षद को सड़क पर गिराकर पीटा, छोटी सी बात पर भड़कीं महिलाएं; वीडियो वायरल

Balod BJP Councilor Beating Video: छत्तीसगढ़ के बालोद में महिला पार्षद की पिटाई का मामला सामने आया है। इस वारदात को आसपास की कई महिलाओं ने मिलकर अंजाम दिया। पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। पुलिस ने मामले में चार महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज किया है।
10:37 PM Jul 12, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला पार्षद को सड़क पर लाकर पीटा।
Advertisement

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बालोद में बीजेपी की महिला पार्षद को पीटने का मामला सामने आया है। वारदात को महिलाओं ने ही अंजाम दिया। इस पूरी वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला की पीटते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि अवैध निर्माण तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके विरोध में कुछ महिलाएं पार्षद के घर में घुस गईं। उनको उठाकर सड़क पर ले आईं और पीटने लगीं। मारपीट करते हुए उनको जमीन पर गिरा दिया गया। गुरुर नगर के वार्ड नंबर 4 की पार्षद और महिला बीजेपी नेता कुंती सिन्हा के साथ व्यापारी संघ की कुछ महिलाओं ने मारपीट की है। उनको सड़क पर धक्का देकर गिराने के बाद घसीटा भी गया। पुलिस ने महिला नेता की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Advertisement

कोलकाता में भी सामने आया था ऐसा ही मामला

इससे पहले पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था। कूचबिहार इलाके में एक बीजेपी महिला नेता को पीटने के बाद कपड़े उतारकर घसीटा गया था। टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप लगा था। बीजेपी ने आरोप लगाया था कि उनकी अल्पसंख्यक मोर्चा की नेता के साथ टीएमसी वर्करों ने मारपीट की है। इस मामले की शिकायत राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग और महिला आयोग से भी की गई थी।

यह भी पढ़ें:हवस नहीं मिटाने दी तो प्राइवेट पार्ट में डाला खौलता तेल, लिव-इन पार्टनर की बेटी संग हैवानियत की हदें पार

Advertisement

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग को भी इस बाबत लेटर लिखा गया था। आरोप था कि गोखसदांगा में तृणमूल के लोगों ने उनकी नेता के कपड़े फाड़ डाले। उसके साथ मारपीट की। सड़क पर घसीटा। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। जहां पुलिस के सामने महिला ने टीएमसी वर्करों के खिलाफ शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने कहा था कि मामला संपत्ति विवाद का है।

यह भी पढ़ें:नखरेबाज IAS की तरह ही व‍िवादों में था ये IPS, पार्टी कर रही मह‍िला ने जड़ा था थप्‍पड़, अब सरकार ने उठाया ये कदम

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement