खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ में बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतारा, वजह जान चौंक जाएंगे

Chhattisgarh Bastar Murder Case : छत्तीसगढ़ में रविवार को बड़ी वारदात हुई। एक ही परिवार के पांच लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
05:22 PM Sep 15, 2024 IST | Deepak Pandey
छत्तीसगढ़ में 5 लोगों की हत्या। (File Photo)
Advertisement

Chhattisgarh Murder Case : छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। बस्तर जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। मरने वालों में 2 महिलाएं और 2 दो पुरुष शामिल हैं। इस घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात की वजह जानकर चौंक जाएंगे।

Advertisement

यह घटना बस्तर के सुकमा में स्थित कोंटा की है। एतकल गांव के कुछ लोग सुबह एक जगह एकत्रित हुए और फिर लाठी-डंडे लेकर परिवार के घर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने परिवार के पांच लोगों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, जिससे सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने काला जादू और जादू टोना के शक में इस वारदात को अंजाम दिया।

यह भी पढे़ं : ट्रेन 2 टुकड़ों में बंटी, यात्रियों में चीख पुकार मची; बक्सर में मगध एक्सप्रेस हादसे का शिकार

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Advertisement

पांच लोगों की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम फटाफट घटनास्थल पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मृतकों के पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढे़ं : Chhattisgarh: मछली पालन से बदल गई किसान की तकदीर, घर बैठे हो रही लाखों की कमाई

इस हत्याकांड पर क्या बोलीं एसपी किरण चव्हाण?

बस्तर के आईजी पी सुंदराज ने इस घटना की पुष्टि की। इसे लेकर सुकमा एसपी किरण चव्हाण ने कहा कि पुलिस ने इस घटना में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद सभी आरोपी गांव में ही मौजूद थे। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपियों ने 5 लोगों की हत्या क्यों की? बताया जा रहा है कि जादू टोने के शक में एक ही परिवार के 5 लोगों को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला गया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh News
Advertisement
Advertisement