होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीजापुर में नक्सलियों ने कुल्हाड़ी से किया हमला, चावल बांट रहे कांग्रेस नेता को उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले का मामला सामने आया है। यहां चावल बांट रहे एक कांग्रेस नेता पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।
06:07 PM Oct 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Bijapur Crime News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले का मामला सामने आया है। यहां चावल बांट रहे एक कांग्रेस नेता को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया। ये नेता सोसाइटी संचालक थे। जो हमले के वक्त चावल बांट रहे थे। पुलिस ने उनका शव कब्जे में ले लिया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मृतक नेता की पहचान 35 वर्षीय तिरुपति भंडारी के रूप में हुई है। वे कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए थे। जिनको कुछ समय पहले नक्सलियों ने जान से मार देने की धमकी दी थी। तिरुपति भंडारी मूल रूप से मारुड़बाका के रहने वाले थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए क्यों हायर किए बाहर के शूटर? सामने आई ये वजह

जो यहां के पूर्व सरपंच रह चुके हैं। उनके पास उसूर ब्लॉक कांग्रेस के महामंत्री की भी जिम्मेदारी थी। इसके अलावा वे सोसाइटी संचालक का काम भी करते थे। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम को करीब चार बजे उसूर में टेकमेटला मार्ग पर स्थित सोसाइटी में चावल बांटते समय उनके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला किया गया। इस दौरान 5-6 नक्सली सादे वेश में आए और उन्हें मौत के घाट उतार दिया। तिरुपति की हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। पता लगा है कि नक्सलियों ने उनको मार देने की धमकी दी थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

दो दिन पहले पुलिस को मिली थी बड़ी सफलता

दो दिन पहले भी तेलंगाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। पुलिस ने एक करोड़ की इनामी नक्सली कल्पना उर्फ सुजाता को गिरफ्तार किया था। 60 साल की सुजाता दक्षिण बस्तर डिविजनल कमेटी की प्रभारी थी, जो कई नक्सली वारदातों में शामिल रही है। पुलिस के अनुसार सुरक्षा बलों पर हमले के 100 मामलों में पुलिस को उसकी तलाश थी। वह इलाज के लिए तेलंगाना आई थी। माना जा रहा है कि पुलिस को उससे नक्सलियों के बारे में बड़े खुलासे हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:क्लास में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, स्कूल में वर्चस्व की जंग में दो गुट भिड़े; मुजफ्फरपुर का वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh crime News
Advertisement
Advertisement