चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर होटल में जीजा-साले को गोलियों से भूना था, फिर मिली उम्रकैद, अब कैदी हुआ फरार

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक कैदी फरार हो गया। वह पैरोल पर जेल से बाहर आया था। इस मामले में जेल प्रशासन ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कैदी को बहुचर्चित इंटरसिटी डबल मर्डर केस में उम्रकैद की सजा मिली थी।
02:30 PM May 04, 2024 IST | Deepak Pandey
जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा कैदी फरार।
Advertisement

Bilaspur Intercity Double Murder Case : छत्तीसगढ़ की बिलासपुर सेंट्रल जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा कैदी फरार हो गया। वह इंटरसिटी होटल डबल मर्डर केस में सजायाफ्ता था। कैदी जेल से पैरोल पर छूटा था, लेकिन उसने खुद को सरेंडर नहीं किया। पैरोल खत्म होने के बाद भी वह फरार चल रहा है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

बिलासपुर में मशहूर इंटरसिटी होटल के बाहर 8 जून 2010 को जीजा-साले को गोलियों से भून दिया गया था, जिससे दयालबंद निवासी गुड्डा सोनकर और उसके जीजा ननका घोरे की मौत हो गई थी। डबल मर्डर केस में अदालत ने दयालबंद के रहने वाले अजय जायसवाल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

यह भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में चुनाव ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल ने खुद को सर्विस राइफल से मारी गोली

2012 में कोर्ट ने सुनाई थी सजा

Advertisement

होटल इंटरसिटी हत्याकांड में जिला न्यायालय ने साल 2012 में 7 लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। सभी कैदी इस वक्त बिलासपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे हैं। इनमें से कैदी अजय जयसवाल जनवरी में 92 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आया था। पैरोल खत्म होने के बाद उसे सरेंडर करना था, लेकिन अब भी वह फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें : Indra IVF ने मृत मरीज को रेफर किया, News 24 की खबर पर स्वास्थ्य मंत्री ने एक्शन लिया

कैदी की तलाश में जुटी पुलिस

कैदी अजय जयसवाल को जेल में दो मई की शाम पांच बजे तक खुद को सरेंडर करना था, लेकिन वह जेल नहीं गया। जब जेल प्रशासन ने कैदी के बारे में पता किया तो जानकारी मिली कि वह फरार हो गया। इसके बाद जेल प्रशासन ने सिटी कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस कैदी की तलाश में जुट गई है।

Advertisement
Tags :
Bilaspur NewsChhattisgarh News
Advertisement
Advertisement