होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छत्तीसगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, गाय के साथ किया गंदा काम

Chhattisgarh Bilaspur News : छत्तीसगढ़ में गाय के साथ गंदा काम करने का मामला सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में रोष व्याप्त है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
03:49 PM Oct 18, 2024 IST | Deepak Pandey
छत्तीसगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली हुई वारदात।
Advertisement

Chhattisgarh Bilaspur News : छत्तीसगढ़ से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स पर गाय के साथ गंदा काम करने का आरोप लगा है। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

Advertisement

बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में एक ऐसी वारदात हुई, जिसके बारे में सुनकर लोग हैरान रह गए कि कैसे कोई शख्स ऐसा गंदा काम कर सकता है। आरोप है कि एक व्यक्ति ने गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। गंदा काम करने का वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा व्याप्त है। हिंदू और गौसेवक संगठनों ने थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : Chhattisgarh: CM विष्णुदेव साय की सख्त कार्रवाई, सरकारी किताबों को कबाड़ में बेचने पर पाठ्य पुस्तक निगम के GM सस्पेंड

आरोपी की हरकत सीसीटीवी में हुई कैद

Advertisement

जब शख्स गाय के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था तब उसकी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया, जिससे आसपास के लोग आक्रोश में हैं। उन्होंने इस आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी।

यह भी पढ़ें : 19 बंदरों की मौत से मचा हड़कंप, 4 सड़े शव बरामद; आखिर क्या है पूरा माजरा?

क्या है कानून?

देश में पशु के प्रति क्रूरता को रोकने के लिए पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 बनाया गया है। इसके तहत पशुओं को अनावश्यक पीड़ा या दर्द पहुंचाने पर सजा का प्रावधान है। पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 में पशुओं के प्रति क्रूरता के कई रूपों का जिक्र है, जैसे कि घायल करना, ज्यादा काम कराना, ज्यादा भीड़भाड़, परित्याग और जहर देना।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh News
Advertisement
Advertisement