चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आपने मौका दिया तो, कोरिया में विकास की गारंटी मेरी' भाजपा प्रत्याशी का जनता से सीधा संवाद

BJP Candidate Saroj Pandey: कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने बचरापोड़ी में चुनावी सभा संबोधित करते हुए लोगों से दिल की बात की। उन्होंने कहा कि कोरिया जिले के विकास की गारंटी मेरी
02:11 PM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडे
Advertisement

BJP Candidate Saroj Pandey: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक का माहौल काफी गर्म है। तीसरे चरण के चुनाव के लिए वोटिंग में अब बस सिर्फ 2 दिन का समय बाकी है। ऐसे में सभी पार्टियों के प्रत्याशी अपने प्रचार प्रसार को तेज कर रहे हैं। इसी बीच कोरबा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने भी चुनाव को तेज कर दिया है। बीती शाम सरोज पांडेय ने बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। इसके पहले सरोज पांडेय ने बचरापोड़ी के साप्ताहिक बाजार का पैदल चलकर दौरा किया। इस दौरान उन्होंने आम लोगों से बात की। इस दौरान बैकुंठपुर विधायक भैयालाल राजवाड़े भी उनके साथ मौजूद रहे। इस दौरान चुनावी सभा संबोधित करते हुए सरोज पांडेय ने लोगों से दिल की बात की और एक बार मौका देने को कहा।

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी का संबोधन 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने लोगों से कहा कि आप सभी एक बार मुझे मौका दीजिए, कोरिया में आयुष मेडिकल कॉलेज, लॉ कॉलेज, एम्स के साथ पर्यटन के क्षेत्र में विकास करना मेरी जिम्मेदारी होगी। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि अगर क्षेत्र की जनता उन्हें मौका दिया तो, वह कोरिया जिले के विकास की गारंटी लेती है।

यह भी पढे़ं: बस्तर में 91 से अधिक नक्सलियों का एनकाउंटर, 205 गिरफ्तार, 231 ने किया सरेंडर, कई हथियार बरामद

Advertisement

कांग्रेस सांसद पर कसा तंज 

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय ने क्षेत्र की वर्तमान कांग्रेस सांसद को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मैंने पूरे कोरबा लोकसभा क्षेत्र में भ्रमण किया है। भ्रमण के दौरान मुझे पता लगा कि सभी लोगों को क्षेत्र के वर्तमान कांग्रेस सांसद से काफी शिकायतें हैं। लोगों की शिकायत है कि पूरे कार्यकाल के दौरान कोरबा लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस सांसद ना तो वह दिल्ली में दिखती है और ना ही प्रदेश की राजधानी में नजर आR है। वह पूरा समय अपने मायके भोपाल में ही रही।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarhlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement