whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कांग्रेस महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानती', राधिका खेड़ा मामले को BJP विधायक ने बताया 'संस्कारहीनता'

BJP MLA Ajay Chandrakar Targets Congress: भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने राधिका खेड़ा विवाद मामले कांग्रेस को आड़े हाथ लिया और कहा कि कांग्रेस महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानती है।
04:24 PM May 04, 2024 IST | Pooja Mishra
 कांग्रेस महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानती   राधिका खेड़ा मामले को bjp विधायक ने बताया  संस्कारहीनता

BJP MLA Ajay Chandrakar Targets Congress: छत्तीसगढ़ में इन दिनों राधिका खेड़ा विवाद मामले को लेकर राजनीतिक गलियारों में काफी गर्मी बढ़ गई है। लगातार प्रदेश के भाजपा नेताओं की तरफ से राधिका खेड़ा विवाद कांग्रेस को घेरा जा रहा है। इस मामले को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम तक ने कांग्रेस की आलोचना की है। हालांकि, राधिका खेड़ा मामले में कांग्रेस पार्टी ने जांच शुरू कर दी है। कांग्रेस की इस जांच पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस की जांच सिर्फ एक औपचारिकता है। राधिका खेड़ा इतनी असुरक्षित हो गई है कि वह पीसीसी चीफ के पास अपनी मां के साथ जा रही हैं।

राधिका खेड़ा मामले पर भाजपा विधायक का तंज

राधिका खेड़ा विवाद मामले में जांच को लेकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेसियों ने एक महिला के साथ अपमानजनक व्यवहार किया है। इस घटना के बाद से राधिका खेड़ा इतनी असुरक्षित हो गई हैं कि वह पीसीसी चीफ के पास जाने के लिए अपनी मां को लेकर गई। यह कांग्रेस की संस्कारहीनता है, महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करें यह कांग्रेस को पता ही नहीं है। इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: ‘आपने मौका दिया तो, कोरिया में विकास की गारंटी मेरी’ भाजपा प्रत्याशी का जनता से सीधा संवाद

कांग्रेस पर भाजपा का वार

इसके साथ ही अजय चंद्राकर ने चरणदास महंत के 'मोदी, शाह 10वीं पास हमें क्या संविधान सिखाएंगे' वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि वह संतुलित बोलने वाले आदमी हैं, लेकिन अब वह असंतुलित बोल रहे हैं। इसके पीछे कहीं न कहीं कोई कारण है। मुझे ऐसा लगता हैं कि उन्होंने भाभी जी को चुनाव लड़ाकर कोई गलती की है। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस के प्रधानमंत्री को कलाकार कहने पर भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रधानमंत्री के लिए लगातार भाषा का स्तर गिरता जा रहा है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पद के लिए सड़क छाप पद की तरह भाषा का उपयोग करने लगे हैं। इसके अलावा पूरी कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो