होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'इनके पास अब कोई काम नहीं बचा है', कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा पर भाजपा सांसद का तंज

Chhattisgarh BJP MP Brijmohan Agarwal Targets on Congress: छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।
06:45 PM Sep 22, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh BJP MP Brijmohan Agarwal Targets on Congress: छत्तीसगढ़ की विष्णुदेव साय सरकार एक तरह जहां प्रदेश के विकास के दावे कर रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस राज्य सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर लगातार घेर रही है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने रविवार को कानून व्यवस्था के मुद्दे राज्य सरकार के खिलाफ छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा निकाली है। इस छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा को लेकर भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर जमकर वार किया है। सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है, इसलिए बस काम ढूंढ रहे है।

Advertisement

कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा पर सासंद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी ने भी न्याय यात्रा निकाली थी। अब दीपक बैज भी यात्रा निकल रहे हैं। इसका कोई अवचित्य नहीं है। कांग्रेस के पास कोई काम नहीं बचा है, बस काम ढूंढ रहे हैं। कल छत्तीसगढ़ बंद था। बता दिया गया है कि छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है।

सांसद बृजमोहन अग्रवाल का कांग्रेस से सावल

कांग्रेस द्वारा बीजेपी को सीरियल किलर बताने पर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बस्तर के नक्सल पीड़ित लोगों को दिल्ली ले जाया गया है। कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि बस्तर को पिछले 60-65 सालों से नक्सल के आग में झोंकने वाले लोग कौन हैं? 5,000 से ज्यादा वनवासियों की हत्या का दोषी कौन है? कानून व्यवस्था की स्थिति विष्णुदेव साय की सरकार में आने बाद सुधर रही है। दोषियों पर इतनी तेजी से कार्रवाई हो रही है, जितनी तेज पहले कभी नहीं हुई। चाहे एसपी हो या कलेक्टर सबके खिलाफ काफी तेजी से काम हो रहा है और यह बहुत ही बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के किसान ने जैविक खेती से मिट्टी को बनाया सोना, CM विष्णुदेव साय से हो चुके हैं सम्मानित

Advertisement

बीजेपी सदस्यता अभियान

इसके अलावा सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने बीजेपी सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि बीजेपी एकमात्र ऐसी लोकतांत्रिक पार्टी है जो हर 6 साल में सदस्यता करती है। बूथ स्तर से राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होता है। वहीं कांग्रेस ऐसी पार्टी है जहां एक परिवार जिसे नॉमिनेट कर दे वही उनका अध्यक्ष होता है। छत्तीसगढ़ में अब तक 15 लाख सदस्य बन चुके है, छत्तीसगढ़ का टारगेट को हम पूरा करने में सफल होंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो