खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मोतीलाल वोरा की तरह भूपेश बघेल भी राजनांदगांव से हार कर जाएंगे', छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष ने कसा तंज

Chhattisgarh Assembly Speaker Dr. Raman Singh: छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि मोतीलाल वोरा की तरह वो भी यहां से हार कर जाएंगे।
07:23 PM May 10, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Assembly Speaker Dr. Raman Singh: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के समापन के साथ ही छत्तीसगढ़ में चुनाव संपन्न हो गए। इसके बाद भी प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला जारी है। हाल ही में छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ रमन सिंह राजनांदगांव विधानसभा के क्षेत्र के दौरे पर गए। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस और भूपेश बघेल पर कई तंज कसे। उन्होंने भूपेश बघेल के लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि मोतीलाल वोरा की तरह वो भी यहां से हार कर जाएंगे।

Advertisement

विधानसभा अध्यक्ष का भूपेश बघेल पर तंज

राजनांदगांव से भूपेश बघेल के चुनाव लड़ने पर तंज कसते हुए रमन सिंह ने कहा कि यहां पर भूपेश बघेल की हालत खराब है। राजनांदगांव में वह काफी भारी मतों से हार रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मोतीलाल वोरा की तरह ही भूपेश बघेल भी यहां से चुनाव हार कर जाएंगे। विधानसभा अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो नेता छत्तीसगढ़ नहीं बचा सके, उसे रायबरेली और अमेठी भेजा जा रहा है। ठीक ही है पार्टी के पास कोई कार्यकर्ता भी तो नहीं है।

यह भी पढ़ें: बीजापुर के जंगल में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कम से कम 6 नक्सली मारे गए

Advertisement

सभी 11 सीटों पर भाजपा की जीत तय 

वहीं छत्तीसगढ़ की लोकसभा सीटों को लेकर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जब हमारी सरकार नहीं थी। हम सिर्फ 15 विधानसभा सीटों पर थे तो भी यहां की 9 लोकसभा सीटें जीती थीं। इस बार हमारे 54 से ज्यादा विधायक हैं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, मोदी की गारंटी पर तेजी से काम हो रहा है। प्रदेश की जनता को पीएम मोदी और सीएम साय पर भरोसा है, इसलिए प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटें भाजपा ही जीतेगी।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhChhattisgarh Lok Sabha Elections
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement