खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बलौदा बाजार हादसा: प्रशासन और पुलिस की कड़ी व्यवस्था के बीच हुई घटना, दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल

Chhattisgarh Baloda Bazar Violence: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार के आगजनी की घटना को लेकर संभाग आयुक्त संजय अलंग का बयान सामने आया है। संभाग आयुक्त संजय ने बताया कि घटना के दौरान प्रशासन और पुलिस की कड़ी व्यवस्था थी।
06:32 PM Jun 11, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Baloda Bazar Violence: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में हुई आगजनी की घटना को लेकर पूरे राज्य में बवाल मचा हुआ है। इस मामले की जांच गृहमंत्री विजय शर्मा की निगरानी में हो रही है। अब इस मामले को लेकर संभाग आयुक्त संजय अलंग का बयान सामने आया है। संभाग आयुक्त संजय ने बताया कि आगजनी की घटना के दौरान प्रशासन और पुलिस ने काफी व्यवस्था लगाई थी। जो घटना हुई है, पुलिस उसकी जांच कर रही है, दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

दोषियों पर होगी कठोर कार्रवाई

इस घटना को लेकर रायपुर रेंज आईजी अमरीश मिश्रा ने बताया कि सभा स्थल से लेकर यहां तक जो भी वैधानिक कार्य किए गए हैं, हर पॉइंट पर कार्रवाई की जाएगी। जांच के बाद दोषियों पर भी कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कलेक्टर और एसपी की पिछले 15 दिनों से लगातार बैठक चल रही थी। इसके बाद भी यह हादसा हुआ। प्रदर्शनकारियों के नेताओं ने आश्वासन दिया था कि कोई भी ऐसा कार्य नहीं किया जाएगा, जिससे सरकार संपत्ति को हानि हो, लेकिन इसके बाद यह घटना हुई।

यह भी पढ़ें: सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों में बर्दाश्त नहीं की जाएगी जरा भी लापरवाही, छत्तीसगढ़ मंत्री का सख्त निर्देश

Advertisement

दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी हादसे में घायल

अमरीश मिश्रा ने आगे बताया कि इस घटना का जो भी उत्तरदायी है, उस पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर है। जिनको इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है।

Advertisement
Tags :
Baloda Bazar NewsChhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement