15 मिनट में 5 करोड़ की लूट, ज्वेलर पर हमला, 8 किलो सोना लेकर झारखंड की ओर भागे लुटेरे

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। करोड़ों की लूट के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना किया है। लुटेरों के बारे में पुलिस ने चौंकाने वाली बातें बताई हैं। दिनदहाड़े लूट के बाद आसपास के दुकानदारों में दहशत है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में 5 करोड़ की लूट के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि बुधवार को दिनदहाड़े बदमाश ज्वेलरी शॉप में घुसे और मालिक पर कट्टे की बट से हमला किया। इसके बाद आरोपियों ने गोली मार देने की धमकी दी और 8 किलो सोना थैले में भर लिया। जिसके बाद संचालक राजेश सोनी और कर्मचारियों को गोली मारने की धमकी देकर बाइक पर फरार हो गए। वारदात के बाद आसपास के इलाके में दहशत है। राजेश सोनी ने बताया कि उनकी रामानुजगंज नगर पालिका चौक पर राजेश ज्वेलर्स नाम से शॉप है। दोपहर लगभग 1 बजकर 50 मिनट पर तीन युवक दुकान के अंदर घुसे। आरोपियों ने पिस्टल के बल पर उनको और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। 15 मिनट में आरोपी 5 करोड़ का सोना लेकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः PAC जवान 3 साल तक लूटता रहा महिला की आबरू, Video बनाकर किया ब्लैकमेल, वसूले 7 लाख

राजेश सोनी के सिर पर पिस्टल के बट से चोट मारी और दुकान के लॉकरों से जेवर निकाल लिए। लुटेरों ने अपनी बाइक पास लगती एक मोची की दुकान के आगे खड़ी की थी। जिस पर वे फरार हो गए। पुलिस को आशंका है कि वारदात से पहले दुकान की रेकी की गई है। लुटेरों के फरार होने के बाद उन लोगों ने शोर मचाया। पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी झारखंड की ओर भागे हैं। छत्तीसगढ़ पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। अभी तक लुटेरों का सुराग नहीं लग सका है।

रेकी के बाद बदमाशों ने की वारदात

वारदात के बाद दुकान के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। राजेश सोनी रामानुजगंज के वार्ड-8 के पार्षद भी हैं। उनकी इलाके में अच्छी पहचान है। उनकी दुकान की एक शाखा बलरामपुर में भी है। वे बलरामपुर की दुकान का काम देखते हैं। लूट वाली दुकान पर उनकी बहन बैठती हैं। लुटेरों ने शायद रेकी की होगी। क्योंकि कुछ दिन पहले ही सोने का स्टॉक आया था। बलरामपुर के एसपी राजेश अग्रवाल ने भी वारदात के बाद मौके का मुआयना किया। मामले में किसी कर्मचारी की मिलीभगत तो नहीं, पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः दलित नाबालिग से गैंगरेप के दौरान बेकाबू हुई कार, गोंडा में हादसे की शिकार

Open in App
Tags :