'निकाय चुनाव के लिए भाजपा के पास है अलग रणनीति', तैयारियों पर बोले भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता

Chhattisgarh BJP Leader Kedar Gupta: बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने छत्तीसगढ़ निकाय चुनावों से पहले भाजपा की तैयारियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास निकाय चुनाव के लिए एक अलग रणनीति है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Chhattisgarh BJP Leader Kedar Gupta: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बाद अब निकाय चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लग गई है। इसी के साथ एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। हाल ही में बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने निकाय चुनावों से पहले भाजपा की तैयारियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास निकाय चुनाव के लिए एक अलग रणनीति है।

निकाय चुनाव के लिए अलग रणनीति

प्रवक्ता केदार गुप्ता ने बताया कि BJP कैडर बेस पार्टी है। भाजपा के पास निकाय चुनाव के लिए एक अलग रणनीति है। भाजपा सदस्यता अभियान के तहत अलग तरह की रणनीति कर रही है। संगठन काम सिर्फ लगातार चलते रहना है। भाजपा संगठनात्मक रूप से बहुत मजबूत है, इसलिए सदस्यता अभियान को नए रूप से और नए आयाम तक पहुंचाएंगे। भाजपा के कार्यशाला सदस्यता अभियान पर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ को मिले नए लोकायुक्त, CM विष्णुदेव साय की मौजूदगी में राज्यपाल ने दिलाई इंदर सिंह उबोवेजा को शपथ

नया इतिहास रचेगी भाजपा

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने आगे कहा कि पार्टी का सदस्यता अभियान पर बहुत तेजी के साथ चल रहा है। मंडल स्तर पर मीटिंग आयोजित की जा रही है। जिला स्तर पर मीटिंग हो चुकी है। निश्चित रूप से हम एक नया इतिहास बनाने जा रहे हैं। जिनकी पुरानी सदश्यता थी वह स्वमेव समाप्त हो रही है, अब सभी को नया रूप से फिर से सदस्यता लेनी है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि BJP एक नया इतिहास रचेगी।

Open in App
Tags :