खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कवासी लखमा के बयान पर BJP विधायक ने उठाए सवाल, बोले- कांग्रेस के ऐसे बयान किसी बड़ी साजिश का इशारा

BJP MLA Dharamjit Singh Targets Kawasi Lakhma and Congress: छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक धर्मजीत सिंह ने कांग्रेस के प्रत्याशी कवासी लखमा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान की अलोचना की है। साथ ही कहा कि कांग्रेस के ऐसे बयान किसी बड़ी साजिश का इशारा कर रहे हैं।
12:54 PM Apr 12, 2024 IST | Pooja Mishra
बीजेपी विधायक धर्मजीत सिंह ने कवासी लखमा और कांग्रेस पर निशाना साधा
Advertisement

BJP MLA Dharamjit Singh Targets Kawasi Lakhma and Congress: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल काफी गर्म हो गया है। ऐसे में इस बीच बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी कवासी लखमा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए बयान ने प्रदेश की राजनीति को और गर्म कर दिया है। इस बायन के लिए भाजपा की तरफ से लगातार कांग्रेस पर हमला किया जा रहा है। ऐसे में इस बीच भाजपा विधायक धर्मजीत सिंह ने भी इस बयान के लिए कवासी लखमा और कांग्रेस पर हमलावर हुए। धर्मजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से लगातार पीएम मोदी को लेकर इस तरह से बयान सामने आ रहे हैं, जो किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं।

Advertisement

किसी बड़ी साजिश का इशारा है कांग्रेस के ऐसे बयान 

भाजपा विधायक धर्मजीत सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की, जिसमें उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से कुछ ऐसे बयान आ रहे हैं जो किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं। विधायक ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने कहा था कि 'लखमा जीतेगा, मोदी मरेगा'। ये बयान ऐसे ही नहीं दिया गया। ये किसी बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रहे हैं, कवासी झीरम मामले में संदिग्ध रहे हैं।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय का कांग्रेस पर वार, बोले- पूरी पार्टी ही परिवारवाद और भ्रष्टाचार से भरी

Advertisement

कांग्रेस पर भाजपा विधायक का वार

विधायक धर्मजीत सिंह ने चरणदास महंत के लाठी वाले बयान के बारे में बात करते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस नेता चरणदास महंत ने कहा था कि जो लाठी से मोदी का सर फोड़ सके ऐसा सांसद चाहिए, मोदी को चीन भेज देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि नक्सली बाकायदा कांग्रेस को वोट करने की धमकी दे रहे हैं। कांग्रेसियों के बयान पाकिस्तान, खालिस्तान, नक्सली परस्त हैं। देश के प्रधानमंत्री को मार डालने या मारने की साजिश को जान रहे हैं, जिसकी ओर वो ऐसा इशारा कर रहे हैं।

इन तरह के बयान निंदनीय हैं, पीएम को मारने-काटने जैसे बयान कांग्रेस की बौखलाहट का नतीजा है।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarhlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement