whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'PM का अपमान कतई नहीं सहेंगे'; कांग्रेस पर भड़के भाजपाई, छत्तीसगढ़ CM बोले- पहले मुझे लाठी मारो

Chhattisgarh BJP Workers Angry On Congress: पीएम मोदी को लेकर अभद्र बयान देने वाले छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरंदास महंत पर राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन तक हमलावर हुए।
02:16 PM Apr 03, 2024 IST | Pooja Mishra
 pm का अपमान कतई नहीं सहेंगे   कांग्रेस पर भड़के भाजपाई  छत्तीसगढ़ cm बोले  पहले मुझे लाठी मारो
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

Chhattisgarh BJP Workers Angry On Congress: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। ऐसे में इसी प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चरंदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बड़ा विवादित बयान दे दिया, जिसके बाद से ही भाजपा की तरफ से चरंदास महंत के इस बयान की निंदा की जा रही है। पीएम मोदी को लेकर अभद्र बयान देने वाले चरंदास महंत पर राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से लेकर भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन तक हमलावर हुए हैं। इन सभी नेताओं ने चरंदास महंत समेत पूरी कांग्रेस पार्टी पर जमकर वार किया है।

सीएम साय ने कहा- 'पहले मुझे मारों लाठ'

चरण दास महंत के इस बयान पर सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि वह प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष द्वारा पीएम मोदी के लिए दिए गए अभद्र बयान की आलोचना करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी मोदी का परिवार हूं पहला डंडा मुझे मारे, इस बार जानता बर्दाश्त नहीं करने वाली हैं। इससे पहले भी कांग्रेस की तरफ से पीएम मोदी की अनेकों तरह की गालियां दी गई हैं, कभी उन्हें देश का चौकीदार चोर कहा जाता है तो कभी मौत का सौदागर। इस तरह के बयान का खमियाज़ा पूरी कांग्रेस पार्टी को भुगतना पड़ेगा। इस बार एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतेगी।

बयान के लिए तत्काल मांगे माफी

प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा ने भी चरण दास महंत के बयान पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। डिप्टी सीएम अरुण साव ने X पोस्ट में कहा कि अंतराष्ट्रीय फोरम भारत के जिस प्रधानमंत्री को विश्व का शिखर राजनेता माना जाता है। उस पीएम मोदी का छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष सिर फोड़ने की बात कर रहे हैं। यह छत्तीसगढ़ महतारी और संस्कृति का अपमान है। वहीं डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने राजनीति का अपना एक धर्म है एक दायरा है उसे नहीं भूलना चाहिए, लेकिन छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष वो मर्यादा भूल गए हैं। उन्हें अपने बयान के लिए तत्काल माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हूपेंडी भाजपा में शामिल, CM विष्णुदेव साय ने किया स्वागत

देश की जनता कांग्रेस को सिखाएगी सबक

छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने चरणदास महंत के बयान पर पलटवार किया है। ओपी चौधरी ने कहा, मोदी किसी व्यक्ति का नाम नहीं, नरेंद्र मोदी है एक सोच का नाम, जो भारत को विकसित राष्ट्र बना रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि 'मैं भी मोदी हूं, मुझे मारो लाठी'। हमारा हर एक कार्यकर्ता मोदी का परिवार है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस की सोच ही आतंक और तानाशाही की सरकार चलाने की रही है। अब देश की जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

पीएम का अपमान छत्तीसगढ़ की जनता को मंजूर नहीं 

वहीं प्रदेश के भाजपा प्रभारी नितिन नबीन ने चरण दास महंत के बयान को पलटवार करते हुए कहा कि देश के प्रधानसेवक के खिलाफ अभद्र टिप्पणी देश और छत्तीसगढ़ की जनता को मंजूर नहीं है। जनता इसके लिए चरण दास महंत और कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। गालियां देने का कांग्रेस का पुराना इतिहास है, कांग्रेस ने जितनी गालियां पीएम मोदी को दी है, उन सभी का हिसाब देश की जनता कांग्रेस से लेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो