whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है' छत्तीसगढ़ कैबिनेट मंत्री ने ली चुटकी

Chhattisgarh Cabinet Minister Ram Vichar: छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री रामविचार ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने वाले बयान पर कांग्रेस की चुटकी ली और कहा कि कांग्रेस की मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है।
07:17 PM May 15, 2024 IST | Pooja Mishra
 मति मारी गई है  इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है  छत्तीसगढ़ कैबिनेट मंत्री ने ली चुटकी

Chhattisgarh Cabinet Minister Ram Vichar: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इन दिनों प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की तरफ से राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने पर विवाद छिड़ा हुआ है। कांग्रेस द्वारा दिए गए इस बयान ने राजनीति गलियारे में हलचल पैदा कर दी है। हाल ही में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रामविचार ने राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने वाले बयान पर कांग्रेस की चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री पद का मजाक बना रखा है।

कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज 

राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए हुआ कहा कि इन्होंने प्रधानमंत्री पद का मजाक बना रखा है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस की मति मारी गई है, इनको राहुल गांधी में भविष्य का प्रधानमंत्री दिख रहा है। इनके किसी नेता को देख कर ऐसा लगता है की वो प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं। इसके साथ ही उन्होंने रायबरेली में कांग्रेस के नेताओं की चुनावी तैयारियों पर वार करते हुए कहा कि मंत्री नेताम ने कहा कि ये सभी मौसमी नेता हैं, मेढ़क की तरह टरटराते रहते हैं। भाजपा की तैयारियां निरंतर चलती रहती है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्यों में बढ़ी CM विष्णुदेव साय का लोकप्रियता, साफ छवि से जीता लोगों का मन

शराब टेंडर पर क्या बोले मंत्री

इसके अलावा कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने प्रदेश में शराब टेंडर और आहता खोले जाने को लेकर कहा कि कांग्रेस चाहती है की उनके बिछाए जाल में हम फंस जाए, लेकिन हम फंसने वाले नहीं हैं। शराब के टेंडर की एक तय समय सीमा है। कांग्रेस वाले तो यही चाहते हैं की नियम खिलाफ कार्य किया जाए, ताकि वो कोर्ट से स्टे ले आएं। लेकिन हमारी सरकार नियम के साथ ही काम करेगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो