खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ की साय सरकार पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कैबिनेट मंत्री का करारा जवाब

Chhattisgarh Cabinet Minister Ramvichar Netam: छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय की सरकार को 5 महीने पूरे होने पर कांग्रेस ने कहा कि 5 महीने में साय सरकार की पोल खुल गई है। इस पर अब कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर पलटवार किया है।
03:58 PM May 31, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Chhattisgarh Cabinet Minister Ramvichar Netam: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा के बीच बयानबाजी का सिलसिला चुनाव संपन्न होने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनों पहले ही प्रदेश में विष्णुदेव साय की सरकार को 5 महीने पूरे हुए, जिस पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने कहा कि 5 महीने में साय सरकार की पोल खुल गई है। कांग्रेस के इस बयान पर प्रदेश के मंत्री रामविचार नेताम ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में योजना को जमीन पर उतरने से पहले लोग अपनी पॉकेट गरम करने पर ध्यान देते है।

Advertisement

कांग्रेस के बयान पर भाजपा का पलटवार

कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि कांग्रेस के लोगों को कुछ बोलना है तो वह लोग कुछ भी बोलते हैं। इसके साथ ही रामविचार नेताम ने चिंतन शिविर पर भी बात करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि चिंतन शिविर पहले भी होते रहे हैं। हमारी सरकार खास ध्यान देते हुए काम करने से पहले पूरी योजनाओं का अध्ययन करती है। कांग्रेस सरकार की तरह नहीं कि योजना को जमीन पर उतरने से पहले पॉकेट कैसे गरम हो इसपर ध्यान दे। हमारे यहां ऐसे काम नहीं होता।

यह भी पढ़ें: ‘मेरे 1500 रुपये राशन पर खर्च कर दिए…’ ईंट से पीट-पीट कर 60 साल की मां को मारा डाला

Advertisement

10 साल का रोड मैप तैयार

इसके साथ ही मंत्री रामविचार नेताम ने बताया कि चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में आने वाले 10 साल का रोड मैप तैयार करने और किस दिशा में काम करना है, इसकी योजना बनाई जाएगी। छत्तीसगढ़ की बेहतरी और योजनाओं को लागू करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसके साथ ही मंत्री रामविचार नेताम ने बलरामपुर में हुई घटना पर भी बात की।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement