चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'विरासत टैक्स से लोगों की संपत्ति हड़पना चाहती है कांग्रेस' पित्रोदा के बयान पर छत्तीसगढ़ कैबिनेट मंत्री का वार

Cabinet Minister Tankram Verma Attack on Congress: छत्तीसगढ़ के खेल युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा ने विरासत टैक्स को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी विरासत टैक्स के रूप में लोगों की संपत्ति हड़पना चाहती है।
05:52 PM May 03, 2024 IST | Pooja Mishra
कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा का कांग्रेस पर हमला
Advertisement

Cabinet Minister Tankram Verma Attack on Congress: छत्तीसगढ़ में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानबंदी जंग का सिलसिला तेज हो गया है। प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। हाल ही में छत्तीसगढ़ के खेल युवा कल्याण मंत्री टंकराम वर्मा ने विरासत टैक्स को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी विरासत टैक्स के रूप में लोगों की संपत्ति हड़पना चाहती है।

Advertisement

कैबिनेट मंत्री का कांग्रेस पर वार

छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री टंकराम वर्मा गुरुवार को भिलाई भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी लोगों की संपत्ति हड़पना चाहती है। विरासत टैक्स के रूप में कांग्रेस पार्टी लोगों की अपनी संपत्ति को सरकारी खजाने में जमा कराएगी। मंत्री वर्मा ने कहा कि कांग्रेस के प्रमुख सलाहकार और राहुल गांधी के राजनीतिक प्रशिक्षक सैम पित्रोदा ने अमेरिका की तरह भारत में भी इन्हेरिटेंस टैक्स लगाने की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh: राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने पर डिप्टी सीएम का तंज, बोले- वहां भी हो जाएगी विदाई

Advertisement

कांग्रेस की नियत साफ नहीं 

मंत्री टंकराम वर्मा ने राहुल गांधी पर वार करते हुए कहा कि पित्रोदा का बयान अचानक और जबान फिसलने के कारण नहीं आया है। दरअसल यह एक सोची समझी चाल है। कांग्रेस पार्टी का संकल्प पत्र जारी करते हुए राहुल गांधी ने हैदराबाद में साफ तौर पर कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो सबकी वित्तीय स्थिति का सर्वे करवाया जाएगा। इस सर्वे के आधार पर क्रांतिकारी निर्णय लिए जाएंगे। टंकराम वर्मा ने कहा कि इससे सभी वर्ग प्रभावित होंगे, लेकिन सबसे ज्यादा मध्यम वर्ग के लोग प्रभावित होंगे। यह सब टैक्स जरिए किया जाएगा।

Advertisement
Tags :
Chhattisgarh
Advertisement
Advertisement