Advertisement

यूपी सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के 3 कांवड़ियों की मौत, मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने जताया शोक

Chief Minister Vishnudev Expressed Condolences: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के श्रद्धालुओं से भरा पिकअप वाहन शुक्रवार की सुबह यूपी कौशाम्बी जिले में हादसाग्रस्त हो गया। इस हादसे में तीन की मौत हो गई है।

cm sai on road accident

Chief Minister Vishnudev Expressed Condolences: उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिले के कौशाम्बी में एक रोड एक्सीडेंट में छत्तीसगढ़ के तीन कांवड़ियों की मौत हो गई है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिवंगतों की शांति और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है। सीएम विष्णुदेव ने बलरामपुर जिला प्रशासन को कौशाम्बी जिला प्रशासन से समन्वय स्थापित कर घायल कांवड़ियों के बेहतर इलाज और मृतकों के शवों की वापसी के लिए निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि बलरामपुर जिले के पिपराही और जवाहर से 21 कांवड़ियों का एक दल देवघर झारखंड गया था। वहां से वे उत्तरप्रदेश के आयोध्या, वृंदावन और मथुरा होते हुए बलरामपुर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान शुक्रवार की सुबह यूपी के कौशाम्बी जिले में गुलामीपुर के पास कांवड़ियों का पिकअप वाहन खड़े ट्रेलर में टकरा गया। इस हादसे में तीन कांवडियों की मौत हो गई, जबकि 18 कांवड़ियों के घायल होने की खबर है।

ट्रेलर से पिकअप की हुई भीषण टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार, पिकअप वाहन की ट्रेलर से टक्कर इतनी भीषण थी कि, मौके पर ही मुनि प्रजापति (60 साल) निवासी जवाहर नगर बलरामपुर, 65 वर्षीय फेंकूशाव और शिवकुमारी 55 वर्षीया निवासी बलरामपुर की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर यूपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने हादसे में घायल 18 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा है। जहां सभी का इलाज जारी है। अब छत्तीसगढ़ सरकार के अफसर घायल के समुचित इलाज और मृतकों के शव वापस लाने की तैयारियों में जुट गए हैं।

ये भी पढ़ें-  ‘युवाओं को प्रेरित करेगी स्वतंत्रता सेनानियों की छायाचित्र प्रदर्शनी’, कार्यक्रम में बोले CM विष्णुदेव साय

Open in App
Tags :