होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नितिन गडकरी से छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय करेंगे मुलाकात, नेशनल हाईवे की प्रोग्रेस रिपोर्ट पर होगी चर्चा

CM Vishnu deo Sai Will Visit Delhi Today: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय आज दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में होने वाली समीक्षा बैठक में शामिल होंगे।
12:34 PM Sep 30, 2024 IST | Deepti Sharma
cm vishnu deo sai delhi visit
Advertisement

CM Vishnu deo Sai Will Visit Delhi Today: छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की अध्यक्षता में होने वाली समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में छत्तीसगढ़ राज्य में चल रही राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की प्रगति पर चर्चा की जाएगी।

Advertisement

बैठक में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव और राज्य के लोक निर्माण विभाग, राजस्व, खनन और वन विभागों के अधिकारियों को भी मौजूद रहने के लिए कहा गया है। इस बैठक का उद्देश्य छत्तीसगढ़ में चल रही राजमार्ग परियोजनाओं के निर्माण कार्यों की समीक्षा करना है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ राज्य ने हमेशा राजमार्ग परियोजनाओं के सफल कार्यान्वयन में पूरा समर्थन दिया है। कुछ परियोजनाएं अभी भी अलग-अलग अवरोधों के कारण धीमी गति से चल रही हैं। इस बैठक के जरिए इन अवरोधों को दूर करने का प्रयास किया जाएगा।

लंबित मुद्दों पर दिया जाएगा विशेष ध्यान

केंद्रीय मंत्री गडकरी छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में चल रही परियोजनाओं की प्रगति पर समीक्षा कर रहे हैं। ताकि, कार्यों का समय पर और कुशलता से अमल हो सके। बैठक में वन विभाग से क्लीयरेंस, राजस्व और खनन से जुड़े मुद्दों पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा। क्योंकि, इनसे कई परियोजनाओं में बाधाएं आ रही हैं। नितिन गडकरी को उम्मीद है कि, इस समीक्षा से सभी लंबित मुद्दों का समाधान हो जाएगा और परियोजनाओं को तेजी से आगे बढ़ाया जा सकेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के अध्यक्ष बने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, बोले- राज्य में है प्रतिभा का भंडार

Open in App
Advertisement
Tags :
Chhattisgarh CM Vishnu Deo SaiChhattisgarh NewsMinister Nitin Gadkari
Advertisement
Advertisement