चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ CM वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल के कंटेस्टेंट सिमरदीप और राजदीप से मिले, देश का नाम रोशन करने पर दी बधाई

Chhattisgarh CM Vishnudesh Sai: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल से मुलाकात की। सीएम ने उन्हें बेहतर प्रदर्शन के साथ देश और छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन करने के लिए कहा है।
11:33 AM Feb 27, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudesh Sai: छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्णुदेश साय सरकार लगातार राज्य के विकास के लिए काम कर रही है। छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र के साथ साल 2047 तक विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ का लक्ष्य रखा है। विकसित छत्तीसगढ़ के लिए विष्णुदेश साय सरकार प्रदेश में महिला सशक्तीकरण और युवा शक्ति को बढ़ावा दे रही हैं। इसी के तहत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सोमवार को विधानसभा के स्थित अपने कार्यालय में वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल से मिले।

Advertisement

मुख्यमंत्री से वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल के प्रतिभागी

वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल के प्रतिभागी सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल सीएम साय के साथ इस मुलाकात को लेकर काफी खुश हैं। इन दोनों ने सीएम को बताया कि वे आने वाले वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में भारत के डेलीगेट के तौर पर हिस्सा लेने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में वे भारत 360 ग्रुप का हिस्सा रहेंगे। वहीं सीएम साय ने सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल को वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में सहभागिता के लिए बधाई दी। साथ ही उनकी काफी सराहना भी की।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था हाई स्पीड के साथ बढ़ेगी, CM विष्णुदेव साय की सरकार ने तैयार किया विकास का रोड मैप

Advertisement

सीएम साय की सलाह 

सीएम साय ने सिमरदीप स्याल और राजदीप स्याल से कहा कि वह वर्ल्ड यूथ फेस्टिवल में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन तरीके से प्रदर्शन करें, देश और छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रोशन करें। इस मौके पर प्रदेश के कृषि मंत्री रामविचार नेताम मौजूद थे।

छत्तीसगढ़ के विकास का रोड मैप

हाल ही में सीएम विष्णुदेव साय द्वारा छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को गति देने वाले रोड मैप के बारे में बताया गया। इस रोड मैप के अनुसार, छत्तीसगढ़ सरकार ने आईटी सेक्टर, ईको-टूरिज्म सर्किट, कांफ्रेंस डेस्टिनेशन, हेल्थ डेस्टिनेशन, बिजनेस टूरिज्म और वेडिंग डेस्टिनेशन जैसे सेक्टरों के साथ राज्य के विकास की रणनीति बनाई है।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCM Vishnudesh Sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement