खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आम लोगों के साथ जमीन पर खाया भंडारा, लोग कर रहे तारीफ

CM Vishnudev Sai ate Bhandara With Common People: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रायगढ़ जिले के बनोरा स्थित अघोर गुरु पीठ ब्रह्मनिष्ठालय में गुरु के दर्शन के बाद आम लोगों के साथ जमीन पर बैठकर भंडारा खाया।
01:06 PM Jul 22, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

CM Vishnudev Sai ate Bhandara With Common People: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने संवेदनशील स्वभाव के लिए लोगों के बीच काफी पंसद किए जाते हैं। एक बार फिर से सीएम विष्णुदेव साय ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके लिए हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। दरअसल, सीएम विष्णुदेव साय गुरु पुर्णिमा के मौके पर रायगढ़ जिले के बनोरा स्थित अघोर गुरु पीठ ब्रह्मनिष्ठालय में गुरु के दर्शन करने पहुंचे। यहा उन्होंने गुरु के दर्शन के बाद गुरु दर्शन करने आए सभी लोगों के साथ जमीन पर पंगत में बैठकर भंडारा प्रसाद ग्रहण किया।

Advertisement

सीएम साय ने जमीन पर खाया भंडारा

जब सीएम साय भंडारा प्रसाद ग्रहण करने के लिए लोगों के बीच पंगत में बैठने गए तो सभी उन्हें खुशी और हैरत भरी नरजों के साथ देखने लगे। उनके पास बैठे लोगों को इस दृशय पर यकीन ही नहीं हो रहा था। इस दौरान सीएम साय के साथ वित्त मंत्री ओपी चौधरी और स्थानीय जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक शामिल थे। इस दौरान की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस काम के लिए सीएम साय की खूब तारीफ कर रहे है। लोगों का कहना है कि जहां कई नेता पूरी सिक्योरिटी के साथ रहते हुए आम लोगों से मिलना और बात करना पसंद नहीं करते हैं, वहीं सीएम साय आम लोगों के साथ जमीन पर बैठकर खाना खा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र शुरू, दिवंगत नेताओं को दी गई श्रद्धांजलि

Advertisement

सीएम साय की घोषणा

सीएम साय ने गुरु पूर्णिमा महोत्सव को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने पाटेश्वर धाम में ब्रम्हलीन गुरुदेव राम जानकी दास की समाधि निर्माण कराने का निर्देश दे दिया है। साथ ही मंदिर परिसर में हाई मास्ट लाईट लगाने और श्रद्धालुओं के लिए शेड निर्माण कराने की घोषणा की। इसके अलावा सीएम विष्णुदेव साय ने जुगेंरा प्री-मैट्रिक बालक छात्रावास की सीटों को 50 से बढ़ाकर 100 करने का भी एलान किया है।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement