whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल और कांग्रेस पर साधा निधाना, बोले- पार्टी का बाय बाय हो रहा

CM Vishnudev Sai Targets Congress and Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने एक बार फिर से पूर्व सीएम भुपेश बघेल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।
03:54 PM Apr 04, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ cm विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल और कांग्रेस पर साधा निधाना  बोले  पार्टी का बाय बाय हो रहा
सीएम विष्णुदेव साय ने कांग्रेस और भूपेश बधेल पर साधा निशाना

CM Vishnudev Sai Targets Congress and Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी के प्रचार प्रसार और प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करवाने को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम साय लगातार चुनावी सभा और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। इन जनसभाओं को संबोधित करते हुए सीएम साय कई बार कांग्रेस और पूर्व सीएम भुपेश बघेल पर हमला करते हुए दिखाई है। उनका ऐसा ही एक रूप महासमुंद की एक रैली में देखने को मिला, जहां उन्होंने एक बार फिर भुपेश बघेल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

भुपेश बघेल पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भुपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भुपेश बघेल के ऊपर महादेव सट्टा एप को लगातार चलाने के लिए 508 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा। इतना ही नहीं उनके खिलाफ तो FIR तक दर्ज हुई है। कांग्रेस सरकार ने 18 लाख गरीबों के आवास का पैसा खो दिया। इससे राज्य के गरीबों का घर अधूरा रह गया। इसके साथ ही सीएम साय ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने कोयला, शराब, रेत, जमीन हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार किया है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव के लिए चुनाव प्रेक्षकों की नियुक्ति, अधिकारियों ने लिया जायजा

कांग्रेस का हो रहा बाय बाय 

इसके साथ ही सीएम साय ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार 'पीएम मोदी की गारंटी' को प्राथमिकता के आधार पर पूरा कर रही है। राज्य में मोदी की गारंटी के सारे काम सांय-सांय कर पूरे हो रहे हैं। इसी के साथ कांग्रेस का प्रदेश से बाय-बाय हो रहा है। पूरी कांग्रेस पार्टी में इन दिनों भगदड़ मची हुई है, कांग्रेस के नेता एक-एक कर पार्टी छोड़कर जा रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो