खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कन्हैया कुमार के जनरल डायर वाले बयान पर CM साय का पलटवार, बोले- जनता देगी इसका जवाब

CM Vishnudev Sai Targets Kanhaiya Kumar: सीएम विष्णुदेव साय ने कन्हैया कुमार के जनरल डायर वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह सब कोई नई बात नहीं है। देश की जनता इसका अच्छा जवाब देगी।
04:40 PM Apr 14, 2024 IST | Pooja Mishra
सीएम विष्णुदेव साय ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना
Advertisement

CM Vishnudev Sai Targets Kanhaiya Kumar: कांग्रेस पार्टी के नेता कन्हैया कुमार इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, कन्हैया कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा की तुलना जनरल डायर और रावण से की। इसके बाद से ही भाजपा के नेताओं द्वारा कन्हैया कुमार पर इस बयान को लेकर वार किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कन्हैया कुमार पर इस बयान के लिए पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कन्हैया कुमार को देश की जनता इसका अच्छा जवाब देगी और उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ेगा।

Advertisement

कन्हैया कुमार पर सीएम साय का पलटवार

सीएम विष्णुदेव साय ने कन्हैया कुमार के जनरल डायर वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह सब कोई नई बात नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले भी बहुत कुछ कहा जा चुका है। देश की जनता में कांग्रेस की स्वीकार्यता ही नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस और कन्हैया कुमार को देश की जनता अच्छा जवाब देगी। उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: ‘भाजपा का घोषणा पत्र, विकसित भारत का संकल्प पत्र है’ छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने किया दावा

Advertisement

सीएम साय का दावा 

सीएम साय ने राहुल गांधी के INDIA और NDA को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि सब जनता देख रही है, देश में इन दिनों माहौल भाजपा के पक्ष में है। प्रदेश में भी हर जगह मोदीमय है, भाजपा प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर जीत को दर्ज करने वाली है। कांग्रेस के पास कुछ भी नहीं है, इसलिए बौखलाहट में आकर वो लोग कुछ भी कह रहे हैं। इमरजेंसी इनकी सरकार में लगी थी और आज यह लोग लोकतंत्र की हत्या की बात कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement