खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय सत्संग समागम में पहुंचे, धर्मशाला निर्माण के लिए 25 लाख रुपये देने की घोषणा

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के सोनपैरी में हुए सुखद सत्संग समागम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने धर्मशाला निर्माण के लिए 25 लाख रुपये देने की घोषणा की है।
02:05 PM Mar 10, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय
Advertisement

Chhattisgarh CM Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ में असंग आश्रम सोनपैरी में सुखद सत्संग समागम कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शामिल हुए। यहां सीएम साय ने असंग साहब के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया। इस दौरान सत्संग समागम को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कहा कि कुछ अहम घोषणाएं की, जिसमें उन्होंने 25 लाख रुपये धर्मशाला निर्माण के लिए और 10 लाख रुपये साहू समाज के सामाजिक भवन निर्माण के लिए देने का ऐलान किया। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के सभी लोगों को हमेशा असंग साहेब और संतों का आशीर्वाद लेने के लिए कहा है।

Advertisement

एक समृद्ध प्रदेश है छत्तीसगढ़

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि हमारे प्रदेशवासियों को हमेशा संतों का आशीर्वाद मिलता रहना चाहिए। सीएम साय ने आगे कहा कि कोई भी माता-पिता से बढ़कर नहीं है, अगर हम लोग अपने माता-पिता को खुश रखे तो, इससे सभी की खुशी हो जाती है। भगवान ने हम सबको बनाया है, और भगवान को सिर्फ हमारा भाव चाहिए। सीएम साय ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ एक समृद्ध प्रदेश है। इस राज्य में पर्याप्त मात्रा में वन, खनिज, लोहा, कोयला, सोना और हीरा मिलता है। इसके अलावा छत्तीसगढ़ की धरती उर्वरा शक्ति से भरपूर है।

यह भी पढ़े: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मिला मृतक साधराम यादव का परिवार, CM ने कहा- कार्रवाई करेंगे, इंसाफ दिलाएंगे

Advertisement

असंग साहब ने कि सीएम साय की तारीफ 

वहीं असंग साहब ने कहा कि छत्तीसगढ़ को विष्णुदेव साय के रूप में साधु स्वभाव के मुख्यमंत्री मिला। उन्होंने यह भी बताया कि वह सीएम साय के काम और स्वाभाव से बहुत प्रभावित हुए हैं। असंग साहब ने यह भी बताया कि शांति संपत्ति से नहीं मिलती, शांति बल्कि सत्संग से मिलती है।

Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement