होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

छत्तीसगढ़ के साधुराम हत्याकांड को लेकर ताजा अपडेट आया सामने, जांच को लेकर सीएम साय का बड़ा ऐलान

Chhattisgarh Sadhram Murder Case NIA Probe: छत्तीसगढ़ के साधराम हत्याकांड मामले को लेकर एक ताजा अपडेट सामने आया है। अब इस मामले की जांच NIA करेगी। इस बात की घोषणा खुद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने की है।
02:46 PM Feb 29, 2024 IST | Pooja Mishra
छत्तीसगढ़ साधराम हत्याकांड की जांच एनआईए करेगी
Advertisement

Chhattisgarh Sadhram Murder Case NIA Probe: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के लालपुरलकला में हुए साधराम हत्याकांड की जांच अब NIA करेगी। इस बात की घोषणा खुद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने की है। सीएम साय ने साधराम यादव के परिजन से मुलाकात करने के बाद मामले को NIA के हाथ में सौंपा दिया है। मालूम हो कि इस साल 21 जनवरी को साधराम की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया था, नाबालिग भी शामिल थे।

Advertisement

पीड़ित परिवार से मिले सीएम साय

सीएम विष्णुदेव साय और गृहमंत्री विजय शर्मा ने साधराम यादव के परिजनों से मुलाकात की, उनके साथ इस मामले पर विस्तार से चर्चा की। इसके बाद सीएम विष्णुदेव साय और गृहमंत्री विजय शर्मा ने एक मैराथन बैठक की, जिसमें इस मामले की जांच को NIA के हाथ में सौंपने का फैसला लिया गया। बता दें कि राजस्थान के कन्हैयालाल हत्याकांड की तरह ही साधराम की हत्या को अंजाम दिया गया था। वैसे साधराम हत्याकांड छत्तीसगढ़ का दूसरा ऐसा मामला है, जिसकी जांच NIA करेगी।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के हिड़मा के लोगों ने देखा लोकतंत्र का मंदिर, सीएम बोले- आपके बिना विकास नहीं

Advertisement

सीएम साय की घोषणा

इस फैसले की घोषणा करते हुए सीएम साय ने कहा कि साधराम यादव की हत्या को जिस तरह से निर्दयतापूर्वक तरीके से अंजाम दिया गया है, उसकी जिनती निंदा की जाए उतना कम है। साधराम के परिवार वाले न्याय की मांग करते हुए राज्य सरकार के पास आए। इस मामले के दोषियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि साधराम का परिवार इस मामले को लेकर हाई लेवल जांच की मांग कर रहा है, ताकि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा सके।

Open in App
Advertisement
Tags :
ChhattisgarhCm Vishnudev sai
Advertisement
Advertisement